कंगना रनौत के प्रशंसकों के लिए खुशखबरी है, कंगना रनौत का फिल्म “धाकड़” जल्दी ओटीटी पर दिखने को मिलेगा। कंगना रनौत की फिल्म ‘धाकड़’ का अब वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर होने जा रहा है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी। देखना होगा कि इसे ओटीटी पर कैसा रिस्पॉन्स मिलता है।

आपको बता दें कि कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ का अब वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर होने जा रहा है। कंगना के अलावा फिल्म में अर्जुन रामपाल, दिव्या दत्ता और शाश्वत चटर्जी सहायक भूमिकाओं में हैं। इसका निर्देशन रजनीश घई ने किया है। सबसे खास बात यह है कि बार फिल्में भले ही सिनेमाघरों में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाईं लेकिन ओटीटी पर उन्हें अच्छा रिस्पॉन्स मिलता है। यह एक स्पाई थ्रिलर फिल्म है।

कंगना रनौत ने ओटीटी पर दिखाए जाने पर कहा, ‘धाकड़ एक इंटेंस फिल्म थी जिसमें बहुत अधिक शारीरिक और भावनात्मक परिवर्तन की आवश्यकता थी। भारतीय फिल्में अंतरराष्ट्रीय स्तर की हो सकती हैं और इसमें मुख्य भूमिका में महिला एक्शन हीरो हो सकती है। 

धाकड़’ की स्ट्रीमिंग 1 जुलाई को जी5 पर होगी। फिल्म की कहानी इंटरनेशनल टास्क फोर्स के एक स्पेशल एजेंट अग्नि (कंगना) के इर्द-गिर्द घूमती है।   1 जुलाई से मुझे केवल जी5 पर एक किलिंग मशीन के रूप में देखने के लिए तैयार हो जाइए।‘ 

लेकिन आपको बताते चलें कि कंगना रनोट स्टारर फिल्म धाकड़ बुरी तरह फ्लॉप हो गई है। 90 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने अबतक 2.58 करोड़ की ही कमाई की है। जो एक डिजास्टर कही जा रही है। 20 मई को रिलीज हुई इस फिल्म के 27 मई को पूरे देश में 20 टिकट ही बिके हैं जिससे फिल्म ने 4,420 रुपए की कमाई की थी। अब ओटीटी से उम्मीद है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here