8

इन दिनों टीम इंडिया वेस्टइंडीज के दौरे पर गई हुई है जहां पर वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज खेल रही हैं। सीरीज का पहला मैच 22 जुलाई को खेला गया था। जिसमें भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज को 3 रनों से हराकर भारी शिकस्त दे दी थी। लेकिन इस दौरान कुछ खिलाड़ियों ने बेहद ही घटिया प्रदर्शन किया है। वही वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज का दूसरा मैच 24 जुलाई को खेला जाना है। जिसको लेकर कप्तान शिखर धवन (Shikhar Dhawan) टीम में कई सारे बदलाव कर सकते हैं। जिन खिलाड़ियों ने घटिया प्रदर्शन किया है उन्हें दूसरे मैच में टीम इंडिया से बाहर कर देंगे और इस बेहतरीन खिलाड़ी को मौका देने वाले हैं। इस खिलाड़ी को अगर टीम में मौका मिला तो इसकी किस्मत चमक जाएगी।

दूसरे मैच में इस खिलाड़ी को दिया जा सकता है मौका

वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज के दूसरे मैच में आवेश खान को मौका दिया जा सकता है। आवेश खान कुछ दिनों से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। आवेश खान इन दिनों बेहद अच्छे फॉर्म में चल रहे हैं जिसके चलते शिखर धवन आवेशखान को टीम इंडिया में वापसी दे सकते हैं। आवेश खान चंद गेंदों में मैच का रुख बदल सकते हैं। दरअसल प्रसिद्ध कृष्णा को टीम इंडिया से बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है क्योंकि इन दिनों प्रसिद्ध कृष्णा बेरी खराब फॉर्म में चल रहे हैंप्रसिद्ध कृष्णा ने टीम इंडिया के दूसरे मैच में बेहद ही घटिया प्रदर्शन किया है। जिसके चलते उनकी जगह पर आवेश खान को जगह दी जा सकती है।

चंद गेंदों में पलट सकते हैं मैच का रुख

आवेश खान टीम इंडिया के बेहतरीन खिलाड़ी हैं। यह चंद गेंदों में मैच का रुख बदल सकते हैं। आवेश खान कातिलाना अंदाज में गेंदबाजी करने में काफी माहिर है। आवेश खान ने भारत के लिए 8 t20 मैच खेले जिसमें उन्होंने 7 विकेटचटकाए हैं। हालांकि इंग्लैंड के खिलाफ रोहित शर्मा ने ने टीम इंडिया में जगह नहीं दी थी उनकी जगह पर प्रसिद्ध कृष्णा को जगह दे दी गई थी। आवेश खान सिर्फ 25 साल के युवा खिलाड़ी हैं। अगरवा वेस्टइंडीज दौरे पर अच्छा प्रदर्शन करते नजर आएंगे तो t20 वर्ल्ड कप में भी उन्हें जगह दी जा सकती है। आवेश खान इन दिनों बेहद अच्छी फॉर्म में चल रहे हैं। आवेश खान की लाइन और लेंथ बहुत ही सही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here