8

छोटे पर्दे है लेकर बड़े पर्दे तक उन्होंने बेह तरीन मिसाल पेश की है। लेकिन पर्सनल लाइफ की बात करें तो काफी नीजि रखती है। आपको बता दें कि एकता कपूर जो कि 45 साल की हो गई है लेकिन अब तक उन्होंने शादी नहीं की है। लेकिन अब उनकी शादी को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है।खबरो के अनु सार वो जल्द ही शादी के बंधन में बघने जा रही है। जिसका खुला’सा खुद एकता कपूर ने किया है। एकता ने ट्वीट करते हुए एक तस्वीर शेयर किया तथा लिखा कि और हम वहां तक पहुंच गए हैं। मैं आप लोगों को जल्द बताओगीं। ये तस्वीरें उन दोस्त तनवीर बुकवाला की है। दोनों काफी लम्बे समय से दोस्त हैं तथा दोनों की काफी तस्वीरें सोशल मीडिया पर है। एकता के इस पोस्ट पर,

तनवीर बुकवाला का भी रिएक्शन आया है जो काफी सुर्खियों में है। उन्होंने लिखा कि ये दोस्ती को रिशते दारी में बदलने का वक्त आ गया है। जिसके बाद काफी रिए क्शन आए रहे हैं तथा दोनों की शादी की खबरें में भी आ रही है। हालांकि  एकता कपूर तथा उनके परिवार की तरफ से कोई रिएक्शन नहीं आया है।

लेकिन उन्होंने ये जरूर कहा कि कुछ अना उंस करने वाली है जिसको लेकर फैसं में काफी उत्सु कता है। वो बेसब्री से इंत जार कर रहे है कि आखिर एकता कपूर तथा तनवीर बुकवाला क्या अनाउसं करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here