11

अरबाज की हरकतों से तंग आ चुकी थीं मलाइका

कमरे से गुजरते वक्त अर्जुन और मलाइका को एक साथ देख भड़क गए थे सलमान खान, दी थी चेतावनी

बता दें कि, एक्टर सलमान खान उस समय काफी परेशान हो गए थे, जब उन्होंने मलाइका को अर्जुन कपूर के साथ देखा था। एक इंटरव्यू के दौरान मलाइका अरोड़ा ने कहा था कि उन्होंने अरबाज खान को इसलिए छोड़ा था क्योंकि वह उनकी हरकतों से तंग आ चुकी थी और हम दोनों ने आपसी सहमति से एक दूसरे को तलाक दिया था।

इसके आगे मलाइका ने कहा था कि अरबाज खान को सट्टा खेलने की लत लग गई थी और वह लगतार इसमें अपना पैसा हारते जा रहे थे। इतना ही नहीं बल्कि अरबाज को पूरी तरह से सलमान खान पर डिपेंड होना पड़ रहा था और जिस पर सलमान उन्हें खरी-खोटी सुनाते थे।

जब मलाइका-अर्जुन को सलमान ने एक साथ देखा…

कमरे से गुजरते वक्त अर्जुन और मलाइका को एक साथ देख भड़क गए थे सलमान खान, दी थी चेतावनी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मलाइका ने अरबाज से तलाक के लिए 15 करोड़ रूपए लिए थे। हालांकि, मलाइका ने इस बात को पूरी तरह से  नकारा था। खबरें थीं कि मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान ने अपना रिश्ता इसलिए खत्म कर लिया है क्योंकि इन दोनों के बीच में अर्जुन कपूर आ गए थे।

जानकारी के अनुसार, अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा के घर में आते-जाते रहते थे। इसी दौरान मलाइका और अर्जुन एक दूसरे को पसंद करने लगे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एक बार जब सलमान खान, मलाइका अरोड़ा के कमरे के पास से गुजर रहे थे, तब उहोने मलाइका और अर्जुन को एक साथ देखा था। इस दौरान दोनों एक दुसरे के काफी करीब थे, यह नजारा देख सलमान काफी भड़क गए थे। इसके बाद सलमान ने अर्जुन को घर ना आने की चेतावनी दी थी।

अर्पिता खान को भी डेट कर चुके हैं अर्जुन

कमरे से गुजरते वक्त अर्जुन और मलाइका को एक साथ देख भड़क गए थे सलमान खान, दी थी चेतावनी

दरअसल रिपोर्ट की मानें, तो मलाइका से पहले अर्जुन ने कई सालों तक सलमान की बहन अर्पिता खान को डेट किया था। उन दिनों अर्जुन सलमान के घर आते जाते रहते थें और उन्हें काफी मानते भी थे। सलमान भी अर्जुन को काफी प्यार करते थे, लेकिन समय का फेरबदल हुआ और मलाइका, अर्जुन के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी। वहीं अब दोनों पब्लिकली  अपने रिश्ते को स्वीकार कर चुके हैं। यही वजह है कि सलमान खान, अर्जुन कपूर को नापसंद करते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here