30 साल पहले 1989 में हजारों कश्मीरी पंडितों को मौत के घाट उतार दिया गया था और कई लोग अपने जमीन जयजाद को छोड़ के जाना पड़ गया था।  हालांकि 30 साल बाद एक बार फिर ऐसी खबर सामने आयी है जहां एक कश्मीरी पंडित को दिन दहाड़े गोली मार कर हत्या कर दी गई। इस मामले पर बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने दुख के साथ गुस्सा जाहिर किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह कश्मीरी पंडितो पर हुए अत्याचार को लेकर गुस्सा दिखा रहे हैं।

अनुपम खेर ने इस मामले पर ट्विटर एक वीडियो पोस्ट किया और उसके जरिए उन्होंने नाराजगी जताई। वीडियो पोस्ट करते हुए अनुपम ने लिखा, ‘कल अनंतनाग में अकेली कश्मीरी पंडित सरपंच अजय पंडिता की निर्मम हत्या पर गहरा दुःख और गुस्सा। उनके परिवार के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना। वहाँ सामान्य संदिग्धों से एक स्पष्ट चुप्पी है जो अन्यथा उनके दिल का रोना रोते हैं।’

इस वीडियो में अनुपम काफी इमोशनल हो गए थें। उन्होंने अनंतनाग में मारे गए कश्मीरी पंडित के लिए दो मिनट का मौन रखते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी। सोशल मीडिया पर अनुपम का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है। लोग उनके वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं, साथ ही अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here