किसका जन्म किस नक्षत्र में हुआ है  :– मानव जन्म लेते ही अपना भाग्य लिखवा लेता हैं। कुंडली के मुताबिक पता चलता है कि किसका जन्म किस नक्षत्र में हुआ है और किसके लिए क्या शुभ है।

सुनहरा मौका,दिल्ली पुलिस में ट्रैफिक स्टॉफ के विभिन्न पदों पर वेकैंसी – 10th पास जल्द करें आवेदन

सैलरी ₹25000 सुनहरा मौका टाटा कंपनी में निकली है बंपर भर्ती

सैलरी ₹30000 सुनहरा मौका फूडपांडा में 10वीं पास के लिए निकली है 2300 पदों पर भर्ती

आपको जानकारी के लिए बता दें 9 नक्षत्र में पैदा होने वाले सभी समस्याओं को पीछे छोड़कर अपना लक्ष्य हासिल कर लेते हैं। आज हम आपको बता रहें कुछ ऐसे नक्षत्रों के बारे में जो लोगों को एक ना एक दिन करोड़पति जरूर बना देते हैं।

पुनर्वसु नक्षत्र(के, को, हा, ही) –

इस नक्षत्र के प्रभाव से इंसान को सफलता मिलती है। इनकी किस्मत अचानक बदलने लगती है और किस्मत से हर बड़े कार्य पूरे होने लगते हैं। साथ ही इस नक्षत्र वाले विद्वान्, बुद्दिमान और अच्छे चरित्र वाले होने के साथ ही धनवान भी होते हैं।

मृगशिरा नक्षत्र (वे, वो, का, की)-

इस नक्षत्र में भी जन्मे लोगों की अचानक किस्मत बदलने लगती है। ऐसे लोगों की लड़ाई झगडे में अधिक होती है। इसके साथ ही इस नक्षत्र में जन्मे लोग विवेकशील, धन, संतान और दोस्तों से भी परिपूर्ण होते है।

चित्रा नक्षत्र ( पे, पो, रा, री)-

इस नक्षत्र में जन्मे लोगों पर मंगल की कृपा होने की वजह से प्रेमी, अभिनय के जानकार, चित्रकला का व्यवसाय करने वाले और प्रभावशाली व्यक्तित्व वाले होते हैं।

पुष्य नक्षत्र (हू, हे, हो, डा)-

इस नक्षत्र में जन्मे लोगों पर भगवान शनि देव की असीम कृपा रहती है। ये बुद्धिमान, सुशील और किस्मत के धनि होते है। इस नक्षत्र वाले लोग अच्छे कार्य करने वाले होते हैं। ये लोग अच्छे कवि या लेखक, पत्रकार, वकील, प्रशासनिक कार्यों में परिपूर्ण होते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here