कुंभ राशि और मकर राशि का संबंध कैसा रहता है इन दो राशि पर 14 फरवरी को अचानक किस्मत लेगी नया मोड़

कुंभ राशि और मकर राशि का संबंध कैसा रहता है :- 

आप आत्मखोज में विलीन रहेंगे। आप स्वयं को अधिकांश समय देना चाहेंगे। इस आत्ममंथन की प्रक्रिया में आप अपने हर पहलू को करीब से जानना चाहेंगे। यह आपके लिए लाभकारी समय है और इस दौरान जिस परिज्ञान की आपने प्राप्ति करी है, इससे आपके करियर, पारिवारिक जीवन और आपसी संबंधों में बहुत ही सुखद प्रभाव पड़ेगा और सुधार आएगा।

मिथुन, सिंह

उद्योग से जुड़े नए उद्यम लाभकारी हो सकते हैं। स्वास्थ्य संबंधी खर्च हो सकता है। प्रॉपर्टी के मुकदमे में सफलता मिलने के योग हैं। परिवार में अप्रत्याशित खर्च होगा। शारीरिक स्वास्थ्य में मामूली परेशानी दिखाई देती है। भाई-बहन को खुशखबरी मिलने पर परिवार में खुशी के पल उपलब्ध हैं। बच्चों को अवांछित समस्याएं हो सकती हैं। कर्मचारियों में से कुछ को उनकी क्षमता के अनुसार पदोन्नत किया जाएगा। आप शांति से कार्य करेंगे। सार्वजनिक मामलों में वृद्धि होगी।

कन्या, धनु

सहायक के प्रयासों में देरी हो सकती है। जमीन खरीदने का प्रयास करने से मदद मिलेगी। परिवार में पति-पत्नी के बीच मतभेद खत्म हो जाएंगे और एकता बढ़ेगी। आप एक भविष्य-उन्मुख परियोजना को निष्पादित करेंगे। साथियों से सहयोग मिलेगा। जीवनसाथी-रिश्तेदारों के माध्यम से अपेक्षित सहयोग प्राप्त होता है। व्यवसाय में नए साझेदारों की सलाह से लाभ बढ़ेगा। विदेश यात्रा में रुचि हो सकती हैं। महापुरुषों की सभा से इच्छाएँ पूरी होती हैं। टेलीफोन के माध्यम से खुश संदेश प्राप्त करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.