कुछ ऐसे अमेजिंग फैक्ट्स Motorola स्मार्टफोन के बारे में जो आप नहीं जानते :- मोटोरोला ने अपने रेज़र फोल्डेबल फोन के साथ फोन की दुनिया में धूम मचा दी है लेकिन लेनोवो के स्वामित्व वाली स्मार्टफोन निर्माता कंपनी जल्द ही कोई रोक नहीं लगा रही है। मोटोरोला की योजना इस साल प्रीमियम सेगमेंट में उतरने की है और यह 2020 तक फुल-एंड्रोइड फ्लैगशिप डिवाइस के साथ शुरू हो सकता है। आपने सोशल मीडिया पर मोटोरोला एज + के बारे में सुना होगा, लेकिन लीक के एक समूह के लिए धन्यवाद, हमारे पास एक उचित विचार है कि एज + क्या हो सकता है। संकेत: खबरदार वनप्लस और आसुस।

पांचवी 7वीं 8वीं 12वीं पास के लिए गवर्नमेंट सेक्टर में जबरदस्त भर्तियां अभी करें आवेदन

प्राइवेट सेक्टर में निकली है बंपर भर्ती विभिन्न पदों पर जल्दी करें आवेदन

हाल ही में एक नए मोटोरोला डिवाइस की गीकबेंच लिस्टिंग ने विनिर्देशों पर कुछ प्रकाश डाला। लिस्टिंग डिवाइस को मोटोरोला एज प्लस कहती है और यह होनहार विनिर्देशों को सूचीबद्ध करती है। चिपसेट को एक कोडनेम ‘बर्टन’ दिया गया है लेकिन यह एक ऑक्टा-कोर प्रोसेसर है। फोन ने केवल 1.8 गीगाहर्ट्ज़ पर देखे गए अपने बेस पावर-कुशल कोर का परीक्षण किया है, लेकिन प्रदर्शन कोर को अभी तक फ्लेक्स नहीं किया गया है।

लिस्टिंग से यह भी पता चलता है कि एज प्लस 12GB रैम के साथ आएगा, जो नए Razr पर आपको मिलने वाली रैम की मात्रा से दोगुना है। फोन भी एंड्रॉइड 10 के साथ आएगा। यह देखते हुए कि यह एक मोटोरोला है, आप उम्मीद कर सकते हैं कि कंपनी मौजूदा मोटोरोला डिवाइसों के समान स्टॉक एंड्रॉइड इंटरफेस से चिपके रहे। 12 जीबी रैम से यह भी पता चलता है कि मोटोरोला इस साल वनप्लस और सैमसंग से उच्च प्रदर्शन वाले फ्लैगशिप ऑफर लेना चाह रहा है।

एक अन्य रिपोर्ट के अनुसार, मोटोरोला ने अगले महीने बार्सिलोना में मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में एक विशेष कार्यक्रम के लिए आमंत्रित करना शुरू कर दिया है और संभावना है कि मोटोरोला इस समारोह में एज प्लस का अनावरण कर सकता है। नाम को देखते हुए, संभावना है कि मोटोरोला एज प्लस दोनों तरफ घुमावदार किनारों के साथ एक डिस्प्ले देने पर ध्यान केंद्रित कर सकता है। हो सकता है कि पिछले साल वीवो नेक्सस 3 कांसेप्ट स्मार्टफोन पर हमने जैसा देखा, वैसा ही एक डिस्प्ले हो।

वर्तमान में, मोटोरोला अपने कुछ वैश्विक बाजारों में लॉन्च के लिए रेजर तैयार करने की तैयारी कर रहा है। रेजर को यूएस, यूके और भारत में प्री-ऑर्डर के लिए रखा गया है। संभावना है कि सैमसंग गैलेक्सी Z फ्लिप फोल्डेबल फोन लॉन्च करने के तुरंत बाद मोटोरोला डिवाइस की शिपिंग शुरू कर सकता है। अफवाहों का सुझाव है कि मोटोरोला एक अलग चिपसेट के साथ डिवाइस के 5 जी संस्करण पर भी काम कर रहा है जो इस साल के अंत में चीन में लॉन्च होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here