कैदी के प्यार में दीवानी हुई महिला जेलर, जेल में ही बनाने लगी नाज़ायज़ संबंध, फिर एक दिन….एक 27 वर्षीय महिला जेल अफसर ने जेल में कैद खतरनाक लुटेरे से नाज़ायज़ रिश्ता कायम कर लिया. इस दौरान महिला जेल अफसर कैदी से फोन पर भी बात किया करती थी. महिला ने कैदी के साथ इन्टिमेट फोटो भी क्लिक की थी. जेलर आएशिआ गन और 29 वर्ष के कैदी खुरम रजाक के बीच प्रेम प्रसंग का ये मामला ब्रिटेन के वेल्स से सामने आया है.

घटना के दौरान आएशिआ बर्विन की जेल में पोस्टेड थी. जांच में पता चला कि 5 महीने के अंदर (जुलाई से नवंबर 2018) उसने कैदी के साथ लगभग 1200 बार फोन पर बात की थी. सरकारी कार्यालय में मिसकंडक्ट के दोषी पाए जाने की वजह से आएशिया को 12 महीने की कैद की सजा सुनाई गई है. वह जेल में कैद रजाक को अपना इन्टिमेट वीडियो भी सेंड करती थी. वहीं, रजाक को भी जेल में मोबाइल फोन रखने का दोषी करार दिया गया है.

महिला अफसर की एक तस्वीर अदालत में दिखाई गई जिसमें वह जेल के सेल में कैदी को किस करती दिखाई दे रही है. बता दें कि लूट के मामले में दोषी पाया गया रजाक 12 वर्ष की कैद की सजा काट रहा है. ब्रिटेन के मोल्ड क्राउन कोर्ट में हुई सुनवाई में यह भी पता चला कि आएशिया ने अपनी बैंक की जानकारी भी कैदी के एक सहयोगी को भेजी थी, जिसने उसके अकाउंट में कुछ पैसे ट्रांसफर किए थे. आएशिया ने अदालत में अपना अपराध स्वीकार कर लिया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here