6

दरअसल परिसर में स्थित खंडहरनुमा मकान में शनिवार दोपहर को एक महिला ने एक बेटे को जन्म दिया है। जन्म देने के तुरंत बाद ही महिला की मौत हो गई है। वही मां के शव से लिपटे नवजात के रोने की आवाज सुनकर कुछ लोग उस खंडहर के पास पहुंचे तो सारा नजारा देखकर सभी हैरान हो गए।

मां से लिपट कर रो रहा था नवजात

नवजात शिशु अपनी मृतक मां के शव से लिपट कर रो रहा था। बच्चे के रोने की आवाज सुनकर आस-पास के लोग वहां इकट्ठा हुए। बच्चें की हालत देखर मौजूद लोगों ने तुरंत इस पूरे मामले की सूचना पुलिस और एंबुलेंस को दी। एंबुलेंस से नवजात को सिविल अस्पताल रांझी ले जाया गया, जहां फिलहाल बच्चे का इलाज हो रहा है। दूसरी ओर मृतक मां के बारे में भी जांच पड़ताल जारी है।

भीख मांगकर करती थी गुजारा

बता दें अब तक यह पता नहीं चला है कि महिला कौन थी। खबरों की मानें तो यह महिला गोकुलपुर इंजीनियरिंग कॉलेज के आसपास भीख मांग कर ही अपना पेट भरती थी। ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि यह महिला किसी दुष्कर्म का शिकार होने के कारण गर्भवती हुई थी। वहीं इस मामले ने रांझी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आसपास के मौजूद लोगों का कहना है कि उन्होंने महिला को अक्सर अपने क्षेत्र में घूमते-फिरते और भीख मांग कर गुजारा करते देखा है।

प्रसव पीड़ा नहीं सहन कर पाई महिला

इसके अलावा उस महिला से जुड़ी कोई भी जानकारी अब तक सामने नहीं आई है। वही उसकी मौत को लेकर इस बात की आशंका जताई जा रही है कि शारीरिक कमजोरी के कारण वह प्रसव पीड़ा सहन नहीं कर पाई, इसलिए दम तोड़ दिया। बता दे बच्चा पूरी तरह स्वस्थ है और बच्चे का वजन 1 किलो 400 ग्राम है।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

फिलहाल इस पूरे मामले में रांझी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही आस-पास के लोगों से पूछताछ के आधर पर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here