3

भारत में कोरोना वायरस की दूसरी लहर का कहर पूरी दुनिया को डरा रहा है। सरकारी आंकड़े कुछ भी हों लेकिन सच यह है कि आज कई परिवार संक्रमण की वजह से तबाह हो चुके हैं। देश में लगातार लोग अपनों को खोते जा रहे है। संक्रमण की वजह से मौतें इतनी ज्यादा हो रही हैं कि लोग खुद को आज संभाल ही नहीं पा रहे हैं। मध्य प्रदेश के रायसेन जिले में कोरोना की वजह मां की मौत होने के बाद बेटी इतना दुखी हो गई और वो खुद को संभाल नहीं पाई और उसने चौथी मंज़िल से खुदकर आत्महत्या कर ली। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। कोरोना की दूसरी लहर पहली लहर से ज्यादा घातक हो चुकी है।

घटना बुधवार रात को लगभग 8 बजे औद्योगिक नगर मंडीदीप में हुई। एएसपी अमृत मीणा ने घटना को लेकर बताया कि हिमांशु विंग्स बिल्डिंग के चौथे फ्लोर पर रहने वाले रंजीत राय की पत्नी का दो दिन पहले संक्रमण की वजह से मौत हो गई थी, जिसके बाद से उनकी बेटी रितिका (32) सदमे में थी।

घटना वाले दिन रात में करीब 8 बजे वो बोलने लगी कि उसे मां के पास जाना है। इसके बाद वो चौथे फ्लोर से ही लटक गई, इस दौरान उसके पिता और अन्य लोगों ने रितिका का हाथ पकड़ लिया और उसे ऊपर खींचने की कोशिश करने लगे लेकिन बेटी को वापस खींचने में पिता सफल नहीं हुए।

करीब 50 फ़ीट की ऊंचाई से गिरी रितिका को गंभीर हालत में शासकीय चिकित्सालय ले जाया गया। जहां उसकी इलाज के दौरान ही मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। शुरुआती जांच में सामने आया है कि रितिका अपनी मां की मौत के बाद सदमे में थी। उसने खाना पीना भी छोड़ रखा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here