3

देश में आई कोरोना की दूसरी लहर में चपेट में दिग्गड़ क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर भी आ गए हैं। सचिन खुद सोशल मीडिया पर ट्वीट कर जानकारी दी। उन्होंने फिलहाल खुद को घर में ही क्वारनटीन कर लिया है। तेंदुलकर ने अपने ट्वीट में जानकारी दी है कि वो कोरोना महामारी से जुड़ी हुई सभी गाइडलाइन्स का पालन कर रहे हैं और डॉक्टरों की सलाह भी ले रहे हैं। फिलहाल सचिन का परिवार का परिवार पूरी तरह से सुरक्षित है। सचिन में संक्रमण के कुछ लक्षण देखने को मिले थे, जिसके बाद उन्होंने कोरोना की जांच कराई। इसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वहीं सचिन की रिपोर्ट आने के बाद उनके परिवार की भी जांच हुई है, उन सभी की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

कोरोना रिपोर्ट सामने आने के बाद सचिन ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि मैं लगातार कोरोना टेस्ट कराते आया हूं और संक्रमण से बचने के लिए सभी जरुरी कदम भी उठाए लेकिन कोरोना के हल्के लक्षण होने के बाद जब मैंने अपनी कोरोना संक्रमण की जांच कराई तो उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वहीं घर के अन्य सदस्यों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव के बाद मैंने खुद को घर में ही क्वारनटीन कर लिया है। डॉक्टरों के सभी निर्देशों का पूरा पालन कर रहा हूं। उन सभी स्वास्थ्यकर्मियों को मैं धन्यवाद करना चाहता हूं, जिन्होंने मेरा साथ दिया। आप सभी लोग अपना ध्यान रखें।

पिछले 24 घंटे में (शुक्रवार) देश में संक्रमण के 62,276 नए मामले सामने आए हैं। वहीं 30,341 संक्रमण के मामले रिकवर हुए हैं और 292 मरीजों की मौत हो गई। इस समय सबसे ज्यादा खराब हालात महाराष्ट्र के हैं। जहां पिछले 24 घंटे में 36,902 नए संक्रमित मिले हैं। कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए राज्य सरकार ने सभी जिलों में नाईट कर्फ्यू लगाने का फैसला किया है। जो 28 मार्च से पूरे राज्य में लगेगा। इस दौरान सभी मॉल रात 8 बजे से सुबह 7 बजे तक बंद रहेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here