4

मेरिका (America) की एक पोर्न फिल्म वेबसाइट (porn movie website) के निर्माता रूबेन आंद्रे गार्सिया (31) को बीस वर्ष की सजा सुनाई गई है। निर्माता पर आरोप है कि उसने महिलाओं को झूठ बोलकर और अपनी बातों में फंसा कर पोर्न वीडियोज में काम करने के लिए मजबूर किया था। फिलहाल कैलिफॉर्निया (California) की ये पॉर्न वेबसाइट बंद हो चुकी है। वर्ष 2013 से 2017 के बीच इस वेबसाइट के निर्माता, एक्टर और रिक्रूटर का काम रूबेन आंद्रे गार्सिया ने किया। वेबसाइट का विज्ञापन देखकर जो महिलाएं आती थीं। उन्हें आंद्रे विश्वास दिलाता था कि उनके वीडियो इंटरनेट पर शेयर नहीं किये जाएंगे।

महिलाओं से निर्माता बोलता था कि उनके वीडियो सिर्फ प्राइवेट डीवीडी में ही बाजार में बिकेगी लेकिन इन महिलाओं के वीडियो फीस बेस्ड वेबसाइट में पोस्ट होते थे। वहीं यह वीडियो इंटरनेट पर भी शेयर किए जाते थे। जो बाद में वायरल हो जाते थे। कुछ महिलाओं ने आंद्रे पर आरोप लगाया है कि वो उन्हें डरा धमका कर पोर्न फिल्मों में काम करने को मजबूर करता था। अमेरिकी अटॉर्नी (America attorney) के ऑफिस से जारी बयान में कहा है कि रूबेन आंद्रे गार्सिया (Ruben Andre Garcia) और उसके साथी महिलाओ पर दबाव बनाने के लिए उनके पोर्न वीडियो इंटरनेट पर पोस्ट करने की धमकी दिया करते थे, जिससे महिलाएं उससे डरकर रहती थीं और दबाव में उसके आदेश का पालन करती थीं।

पुलिस ने जांच के बाद बताया कि आंद्रे के मॉडलिंग के विज्ञापन देखने के बाद लड़कियां जब उससे मिलने आती थीं। तो आंद्रे उनसे झूठे वादे करता था और उन्हें अपनी बातों में फंसाकर एडल्ट वीडियो में काम करवाता था। अमेरिकी अटॉर्नी रैंडी ग्रॉसमैन ने इस मामले में कहा है कि आंद्रे की वजह से कई लोगों की जिंदगी तबाह हो गई है। इन लड़कियों के मानसिक और शारीरक स्वास्थ्य के बारे में दोषी ने नहीं सोचा। कोर्ट ने इस मामले में आंद्रे को 20 वर्ष की सजा सुनाई है। वहीं वेबसाइट के सह-निर्माता माइकल जेम्स पैट अभी फरार हैं। उन पर पुलिस ने 50 हजार डॉलर्स का ईनाम भी रखा हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here