फेसबुक यूजर्स  :– दुनिया का सबसे पसंदीदा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फ़ेसबुक जल्द ही अपने नए लुक के साथ आने वाला है । फिलहाल फेसबुक कुछ यूजर्स को ही अपने इस नए वर्जन का एक्सेस दे रहा है।

वर्ल्ड का सबसे बड़ा सोशल मीडिया नेटवर्किंग प्लेटफॉर्म फेसबुक अब  नए अवतार में नजर आने वाला है। फेसबुक ने अपने डेस्कटॉप वर्जन के नए लुक को पेश कर दिया है। शुरु-शुरु में फेसबुक कुछ विशेष को ही अपने नए वर्जन का एक्सेस दे रहा। हालांकि जल्द ही नए लुक को दुनिया भर में लाइव कर दिया जाएगा। फेसबुक का नया रूप ऐसे समय में आया है जब सोशल नेटवर्किंग साइट की दिग्गज कंपनी अपने 2.5 विलियम यूजर्स की गिनती करने के साथ ही कॉपीराइट विवादों में घिरी हुई है। फेसबुक के नए लुक की बात करें तो इसमें काफी बदलाव देखा जा सकता है।

पांचवी 7वीं 8वीं 12वीं पास के लिए गवर्नमेंट सेक्टर में जबरदस्त भर्तियां अभी करें आवेदन

प्राइवेट सेक्टर में निकली है बंपर भर्ती विभिन्न पदों पर जल्दी करें आवेदन

फेसबुक के नए लुक में श्वेत रंग का ज्यादा इस्तेमाल किया गया है ऊपर की तरफ होम, वीडियो, मार्केटप्लेस, फ्रेंड्स समेत सहित एक अन्य विकल्प दिया जाएगा। फेसबुक के लेफ्ट साइड में यूजर का नाम और कितनी पेंडिंग रिक्वेस्ट है वह दिखाई देंगी । इसके नीचे आपके ग्रुप के साथ साथ इवेंट्स, सेव्ड, पेजस, फ्रेंड्स, सेटिंग और सी मोर विकल्प मौजूद होंगे। दाहिनी तरफ स्पॉन्सर्ड के बाद बर्थडे और उसके नीचे कॉन्टैक्ट्स को जगह दी है।

फेसबुक के नए अवतार में चीजें काफी साफ नजर आती हैं, साथ ही टेक्स्ट के साइज को भी बढ़ाया गया है। इससे आपको जरूरत की चीजें साफ नजर आएंगी और आप आसानी से अपने काम की चीजों का इस्तेमाल कर सकेंगे।

फेसबुक में यूजर एक्सपीरियंस को भी और बेहतर बनाने के लिए एक नया फीचर पेश किया है। फेसबुक अब डार्क मोड़ के साथ आ रहा है । डार्क मोड से आपको काफी फायदा होगा। रात में आप डार्क मोड़ को ऑन करके फेसबुक चला सकते हैं, इससे आपकी आंखों को काफी आराम मिलेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here