7

बॉलीवुड फिल्म प्रड्यूसर रोहित शेट्टी के एडवेंचरस टीवी रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 11 के कंटेस्टेंट अनुष्का सेन कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। जिसके बाद उन्हें अलग क्वॉरेंटाइन कर दिया गया है हालांकि जांच कराई गई सभी कंटेस्टेंट की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। कंटेस्टेंट अनुष्का सेन की ही रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को अनुष्का सेन की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। रिपोर्ट आने के बाद अनुष्का को आइसोलेट कर दिया गया है। अनुष्का के अंदर कोई भी कोरोना सिम्टम्स नहीं दिख रहा है। फिर भी सबकी सेफ्टी के लिए अनुष्का से सभी खिलाड़ियों से दूर रहने के लिए कहा गया है।

केपटाउन में हो रही शूटिंग

बताया जा रहा है कि कंटेस्टेंट अनुष्का की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद सभी कंटेस्टेंट और क्रू मेंबर्स का भी कोरोना टेस्ट करवाया गया। आपको बता दें कि अनुष्का के संक्रमित होने के बाद भी शो की शूटिंग रुकी नहीं गई। अनुष्का को आइसोलेशन में जाने के बाद बाकी सभी टीम और क्रू मेंबर्स के साथ शूटिंग पूरी की जा रही है।

जुलाई में शुरू होगा रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी

खतरों के खिलाड़ी 11 की शूटिंग केपटाउन में हो रही है इस सीजन में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट ज्यादातर फेमस सेलिब्रेटि है। शो में श्वेता तिवारी, राहुल वैद्य, दिव्यंका त्रिपाठी, निक्की तंबोली, अभिनव शुक्ला, विशाल आदित्य सिंह, आस्था गिल, सौरभ राज जैन, अर्जुन बिजलानी, महल चहल, वरुण सूद और सना मकबूल जैसे कई छोटे पर्दे के सितारे शो की शूटिंग कर रहे हैं। इस बात का अंदाजा लगाया जा रहा है कि वो अगले माह जुलाई तक ऑन एयर हो सकता है। खतरों के खिलाड़ी के फैंस काे अब ज्यादा इंतजार नही करना पड़ेगा। जल्द ही इंतजार की घड़ी खत्म होने वाली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here