खोया हुआ प्यार को पाने के लिए यह टोटका करने से आपके कदमों में आकर गिर जाएगा आपका पहला प्यार

6

कई लोग ऐसे है जो अपने प्यार, प्रेमी या प्रेमिका से ब्रेकअप करने के बाद उसे वापस पाना चाहते हैं लेकिन ऐसा हो नहीं पाटा है क्योंकि वह वापस नहीं आते हैं. ऐसे में अगर आप यह टोटके करते हैं तो आपका खोया हुआ प्यार या दूर गया हुआ प्यार आपके पास खिंचा चला आएगा. आइए जानते हैं.

  •  सबसे पहले आप धतूरे का बीज ले  और उसे नारियल के साथ पीस लें. अब सीके बाद उसमें कपूर का पाउडर और शहद मिला लें और अब इस मिश्रण से प्रतिदिन तिलक करे. आप हर दिन ऐसे करते हैं तो आपका खोया हुआ प्यार वापस मिल जाएगा.
  •  आपको गोरोचन को केले में मिलाकर एक मिश्रण तैयार कर ले और अपने सिर पर लगाए. कहते हैं इस लेप को लगाने वाले में आकर्षण शक्ति बढ़ती है और उसका प्यार लौट आता है.
  •  सबसे पहले प्रियंगु और राई ले ले और उसके बाद उसे अभिमंत्रित करें “ह्वी” के मंत्र से. यह करने के बाद उसे आप अपने खोए हुए प्यार के ऊपर उसकी नजर बचाकर डाल दें, ऐसे आपका प्यार वापस मिल जाएगा.
  •   अगर आप चाहे तो ऐसा करें, सबसे पहले धतूरे का बीज ले और उसमें प्याज और बिजौरे की जड़ मिलाकर पीस लें. इसके बाद इस मिश्रण को अपने सर पर लगा लें इससे खोया प्यार मिल जाएगा.
  •  अगर आप चाहे तो आख की सफेद जड़ लाल रंग के धागे से कमर में बांध ले , कहते हैं कि इसे पहनकर जब आप अपने प्यार के पास जाएंगे तो वह आप की तरफ खिंचा चला आएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.