क्यूट एक्ट्रेस :- शाहिद कपूर के सौतेले भाई ईशान खट्टर आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है । वह अपनी बॉडी बिल्डिंग की वजह से हमेशा सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने रहते हैं । फिलहाल वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘खाली पीली’ की शूटिंग में व्यस्त हैं इस फिल्म में उनके साथ खूबसूरत एक्ट्रेस अनन्या पांडे नजर आने वाली है । हाल ही में डांस रिहर्सल के लिए अनन्या और इशान खट्टर डांस क्लास पहुंचे लेकिन वहां बाहर उनकी मुलाकात एक गरीब बच्चे से हुई और यह क्यूट मोमेंट कैमरे में कैद हुई ।

आप सभी को पता ही है कि जब भी बॉलीवुड सेलेब्स कहीं बाहर घूमने जाते हैं तो उनके आगे पीछे हजारों लोगों की लाइन लग जाती है। कुछ उनके फैंस होते हैं तो कुछ गरीब लोग भी होते हैं जो उनसे कुछ पैसे या फिर खाने की मांग करते हैं । कई सेलिब्रिटीज हमेशा गरीब बच्चों को दान करने के बाद ही वहां से रवाना होते हैं तो कुछ सेलेब्स का बिहेवियर अलग ही होता है और वह उन लोगों को सुनकर भी अनसुना करके चले जाते हैं लेकिन इशान खट्टर और अनन्या पांडे ने उस गरीब बच्चे के साथ कुछ मिनटों तक बातचीत की ।

ईशान ने अपनी गोद में बिठाया और उनके हाथ में अपना फोन थमा दिया । आप इन तस्वीरों में देख सकते हो कि दोनों उनके साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं सोशल मीडिया पर यह तस्वीरें काफी वायरल हो रही है और लोग इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं । आपको बता दें कि इशान खट्टर साल 2018 में आई फिल्म ‘धड़क’ में नजर आ चुके हैं जिसमें उनकी एक्टिंग को लोगों ने काफी पसंद किया और यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी । फिलहाल अनन्या पांडे और इशान खट्टर अपनी आने वाली फिल्म खाली पीली शूटिंग में व्यस्त है।

इस फिल्म में अनन्या टपोरी पूजा के किरदार में नजर आने वाली है और एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि वह इसमें बंबईया भाषा में बात करती हुई दिखेंगी । यह फिल्म 12 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देगी और फिल्म के प्रोड्यूसर अली अब्बास जफर है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here