गर्मी में पत्नी नही आती करीब तो अपना लो ये तरीका …इन दिनों में माहौल काफी गरम हो रखा ही जो कि हम सब लोग देखते ही है और जान भी रहे है कि गर्मी काफी उफान पर है. जून का महीना तो वैसे भी इन्सान की हालत खराब कर ही देता है तो ऐसे में किया क्या जाए? बात अपने आप में सटीक भी है तो चलो फिर आपको हम बताते है ऐसे कुछ एक तरीके जिनकी मदद से आप न सिर्फ अपना माहौल रोमांटिक बना सकते है बल्कि साथ ही साथ में पत्नी को भी मना सकते है कि वो आपके साथ में रोमांस करे.

इसके लिए सबसे पहला और आसान तरीका तो है आप अपने कमरे का वातावरण ठंडा रखे. अगर आपके पास में एयर कंडीशनिंग है तो वो तो चालू कर दे और नही है तो फिर तो कूलर से ही काम चला सकते है. एक अच्छा वातावरण हो तब तो मूड बनने की शुरुआत होती है.

इसके आलावा रूम में कोई भी अच्छा हल्का सुगंध वाला स्प्रे करे जिससे कि जो भी दिन भर की गर्मी की थकान है वो दूर हट जाए और शाम को डिन्नर के बाद में कुछ हलकी सी चीज रूम में खाने पीने के लिए रखे जैसे आप आईसक्रीम या फिर कोई शरबत इस तरह की चीजे रख सकते है. आप ऐसे करेंगे तो पत्नी या फिर काफी रिलेक्स फील करेगी और फिर अगर आप उनसे रोमांस करने के लिए कहेंगे तो फिर आपको जाहिर तौर पर इससे मना नही करेगी.

अक्सर पुरुष गलती ये करते है कि जैसा भी माहौल है वो पत्नी के करीब आने लगते है ताकि अपनी इच्छा पूरी कर सके जो अपने आप में बड़ा ही गलत तरीका है और इससे काफी नुकसान हो सकता है. खैर जो भी है आप अगर चाहे तो इन तरीको अपना कर के अपनी रातो को खूबसूरत बना सकते है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here