घर पर अकेली ऑनलाइन क्लास कर रहीं12 साल की मासूम संग पड़ोसी ने किया रेप

11

राजधानी दिल्ली के नरेला इंडस्ट्रियल एरिया में 12 साल की एक मासूम के साथ रेप का केस सामने आया है. बच्ची के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने पॉक्सो और रेप धाराओं में केस दर्ज कर आरोपी को अरेस्ट भी कर लिया है. रेप के आरोपी की पहचान सौरभ के नाम पर हुई है . वो 12 साल की पीड़ित बच्ची का पड़ोसी बताए जा रहा है. असल में ये बच्ची अपने माता पिता के साथ नरेला इलाके में निवास करती है. ये बच्ची कक्षा 6 में पढ़ाई कर रही है और इन दिनों उसकी ऑनलाइन क्लासेस भी चल रही हैं जिस वजह से बुधवार को छात्रा ऑनलाइन क्लास कर रही थी और वो घर में अकेली थी.

घर पर बच्ची को पढ़ाई करने के लिए उसके माता पिता छोड़ गए थे. बच्ची के माता-पिता फैक्ट्री में काम करते हैं. इस बारे पहले से ही पड़ोसी सौरभ को को सबकुछ पता था कि वो घर में अकेली है. जिस वजह से पड़ोसी सौरभ घर में किसी भी बहाने से दाखिल हुआ और बच्ची को अकेला पाकर उसने उसके साथ रेप किया. केवल यहीं नहीं उसने बच्ची को डराया धमकाया भी जिसके बाद उन्होंने उसको जान से मारने की धमकी दी.

जब शाम को माता-पिता घर वापस आए तो उनके बच्ची बेहोशी के हाल में जमीन में गिरी पड़ी हुई थी. जिस बात की जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस ने पीड़िता से पूरे घटनाक्रम की सिलसिलेवार जानकारी भी ली और मेडिकल कराने के बाद मुकदमा दर्ज कराया. पुलिस ने आरोपी सौरभ को अरेस्ट कर लिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.