घर में चोर जब चोरी करने घुसता है तब अपने निकलने के रास्ते तैयार रखता है, परन्तु मेंगलुरु में एक चोर ऐसा भी घुसा जिसने अपने हाथों से अपने पैर पर कुल्हाड़ी मार ली थी. हाल में यह मामला सामने आया है. जिसमें एक घर में यह चोर रात में चोरी के लिए चुपचाप घुसा, उसे घर में अलमारी की चाबियां भी मिल गई परन्तु इन चाबियों से अलमारी खोलने की बजाय वो वहीं लगे सोफे पर सो गया था. सुबह जब मालिक ने घर में घुसे इस चोर को देखा तब उसकी जमकर धुलाई करके उठाया. इसके पश्चात् उस मकान मालिक ने चोर को पुलिस के हवाले कर दिया.

जानकारी के मुताबिक, मामला उप्पिनंगडी थाना क्षेत्र में पड़ने वाले उल्सा जंक्शन का बताया जा रहा है. यहां एक व्यापारी सुदर्शन के घर चोरी करने के लिए चोर घुसा था. इस चोरी के लिए कड़ी मेहनत की और घर के छत की टाइल तोड़कर घुसा था. घुसने के पश्चात् उसने सामान चुराने के लिए चाबियां तलाशना प्रारम्भ  कर दिया और उसे चाबी मिल भी गई थी.

लेकिन शायद उसकी किस्मत खराब थी कि वो खुद पर काबू नहीं रख सका और वहीं लगे सोफे पर सो गया. जब सुबह मकान मालिक ने अपने छत की टाइल टूटी हुई देखी और कमरे में सोफे पर एक अनजान शख्स सोते हुए दिखाई दिया तो वो हैरान रह गया. इसके पश्चात् उसने छड़ी मारकर उसे उठाया और पुलिस के हवाले कर दिया. इस ममले पर बताया जा रहा है कि गिरफ्तार किया गया चोर बिहार का रहने वाला है. सुदर्शन ने पुलिस को दिए बयान में बताया है कि वो सुबह अपने घर में इस अनजान शख्स को सोते देखकर हैरान रह गया था. उसके घर की टाइल्स भी टूटी हुई थीं. इस मामले पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच प्राम्भ कर दी है.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here