13

बॉलीवुड स्टार्स अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं. सितारे अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुला करते रहते हैं. लेकिन जब इन सितारों ने सरेआम अपने सेक्सुअल लाइफ को लेकर खुलासे किए तो चारों तरफ खलबली मच गई. ऐसा ही कुछ करीना कपूर ने भी किया था. जब वह करण जौहर के शो कॉफी विद करण में पहुंची थीं. इस शो पर करीना ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे किए और हर सवाल का बेबाकी से जवाब दिया.

करीना, इमरान खान के साथ कॉफी विद करण में पहुंची थीं. इस दौरान करण ने इमरान खान के साथ रैपिड फायर राउंड खेला था. इसी दौरान करण ने इमरान से एक सवाल पूछा था कि क्या आप पैसे के लिए से’ क्स करेंगे. तब इमरान ने जवाब दिया कि अगर आप इनफ पैसे देंगे तो जरूर करूंगा. करीना कपूर से भी रैपिड फायर राउंड के दौरान कई तरह के निजी सवाल पूछे गए थे.

करीना से करण ने सवाल किया- क्या साइज मैटर करता है. करीना यह सवाल सुनकर बहुत शॉक्ड रह गई थी. करण जौहर ने यहां मर्दों के बॉडी पार्ट को लेकर सवाल किया था, जिस पर कुछ देर सोचने के बाद करीना ने कहा कि उनके लिए साइज मैटर करता है.

इस बयान को लेकर करीना की काफी चर्चा भी हुई थी. बता दें कि करीना और इमरान ने फिल्म एक मैं और एक तू और गोरी तेरे प्यार में एक साथ काम किया था. यह दोनों फिल्में करण जौहर के प्रोडक्शन तले बनी थी. अगर करीना कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही वह फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगी, जिसमें उनके साथ आमिर खान भी मुख्य भूमिका में होंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here