10

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपने दमदार अभिनय के दम पर हॉलीवुड तक सफलता हासिल कर ली है. वह केवल भारतीय फैंस के दिलों पर ही नहीं, विदेशी फैंस के दिलों पर भी राज करती हैं. आज प्रियंका दुनिया भर में काफी मशहूर हैं. प्रियंका बॉलीवुड की एक से बढ़कर एक हिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं और वह दुनिया भर की लड़कियों के लिए इंस्पिरेशन हैं. लेकिन प्रियंका चोपड़ा की जिंदगी से जुड़े कुछ ऐसे सीक्रेट्स हैं, जिनके बारे में फैंस को पता नहीं होगा.

प्रियंका चोपड़ा एक बार करण जौहर के चैट शो पर पहुंची थीं. इस दौरान उन्होंने कुछ ऐसे खुलासे किए थे, जिन्हें सुनकर हर कोई हैरान रह गया था. कॉफी विद करण में प्रियंका चोपड़ा से पूछा गया था कि क्या कभी उन्होंने फोन से’क्स किया है. तो इस पर उन्होंने हां में जवाब देते हुए कहा था कि अच्छा हो, मेरी मां यह शो ना देखें. प्रियंका चोपड़ा ने इस दौरान यह भी खुलासा किया था कि उन्होंने एक बार अपने एक्स बॉयफ्रेंड को किस भी किया था.

प्रियंका से जब यह पूछा गया कि इंडियन और अमेरिकन लड़कों में क्या फर्क होता है. तो उन्होंने कहा कि इंडियन लड़के सोच-समझकर प्रपोज करते हैं और अमेरिकन एकदम स्ट्रेट फॉरवर्ड होते हैं. प्रियंका से जब करण जौहर ने पूछा कि अमेरिकन फैंस और इंडियन फैंस में से कौन बेहतर है. तो उन्होंने इंडियन फैंस को ज्यादा बेहतर बताया था. उन्होंने यह भी कहा था कि इंडियन फैंस अमेरिकन फैंस को धक्का तक दे देते हैं.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here