बता दें कि आतंकी की तलाश में सेना, अर्धसैनिक बलों और जम्मू-पुलिस की तरफ से ऑपरेशन चलाया गया था. इस दौरान आतंकी जिस जगह पर छिपा था उसे सुरक्षाबलों ने चारों तरफ से घेर लिया था. ऐसे में आतंकी ने भागने की तो पूरी कोशिश की लेकिन आखिर में वो पकड़ा गया. जानकारी की माने तो जिस आतंकी को गिरफ्तार किया गया है, उसकी पहचान तनवीर अहमद मलिक के रूप में हुई है.

जो पिछले काफी वक्त से आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन के लिए आतंकी घटनाओं को अंजाम दे रहा था. बता दें कि इस दौरान पुलिस ने उसके पास से एक पिस्टल भी बरामद की है. फिलहाल गिरफ्तारी के बाद से लगातार आतंकी से पूछताछ की जा रही है.

गौरतलब है कि हाल में जम्मू-कश्मीर के हंदवाड़ा इलाके में हुए आतंकी हमले भारत के एक कर्नल समेत पांच जवान शहीद हो गए थे. ऐसे में लगातार पाकिस्तान की तरफ से अभी फाइरिंग जारी है. महामारी के इस संकट में भी पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है. हाल ही में शहीद हुए जवानों में राष्ट्रीय राइफल की 21 वीं बटालियन के कमांडिंग ऑफिसर कर्नल आशुतोष शर्मा, मेजर अनुज सूद, नायक राजेश, लांस नायक दिनेश और जम्मू कश्मीर पुलिस के सब-इंस्पेक्टर सगीर अहमद पठान उर्फ काजी का नाम शामिल है. जिनकी शहादत को पूरा देश याद रखेगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here