जल्दी ही आने वाला है IPhone 12 प्रो जानिए इसके बारे में कुछ अमेजिंग फैक्ट्स :- अगली पीढ़ी के iPhone के लिए प्रत्याशा हमेशा पूरे वर्ष अधिक होती है। क्यों? क्योंकि iPhone विशेष रूप से बाजार में तकनीकी रुझान लाता है जो अन्य फोन निर्माताओं का अनुसरण करना शुरू करते हैं। क्यूपर्टिनो आधारित ब्रांड के प्रशंसक भी अगली पीढ़ी के आईफोन मॉडल के लिए तत्पर हैं, और इसलिए, आगामी आईफ़ोन के बारे में मौजूदा अफवाहों के आधार पर समय-समय पर कुछ आश्चर्यजनक रेंडर सामने आते हैं। अभी के लिए, आईफोन 12 सबसे अधिक हाइप वाला आईफोन है और इसे कुछ फैंसी रेंडर पहले ही मिल चुके हैं।

पांचवी 7वीं 8वीं 12वीं पास के लिए गवर्नमेंट सेक्टर में जबरदस्त भर्तियां अभी करें आवेदन

प्राइवेट सेक्टर में निकली है बंपर भर्ती विभिन्न पदों पर जल्दी करें आवेदन

जी हाँ, आप सोच रहे होंगे कि Apple ने हर सितंबर में नए iPhones लॉन्च किए हैं और क्या यह लीक के लिए बहुत जल्दी नहीं है? आधिकारिक लॉन्च से पहले लगभग एक साल से नए आईफ़ोन के बारे में लीक कई स्रोतों से सामने आते रहते हैं। इसलिए, यदि आप अगली पीढ़ी के iPhone की प्रतीक्षा कर रहे हैं, तो आप YouTube पर Con अवधारणाओं iPhone द्वारा जारी रेंडरर्स की नवीनतम फसल पर अपनी आँखों को दावत दे सकते हैं।

चैनल ने इन फोनों के बारे में हमारे पास मौजूद सभी सूचनाओं के आधार पर iPhone 12 प्रो और iPhone 12 Pro मैक्स के उच्च रिज़ॉल्यूशन रेंडर जारी किए हैं। IPhone 12 प्रो को डिजाइन और फीचर्स के मामले में iPhone 11 Pro से एक कठोर कदम माना जाता है, और ये रेंडर लीक हुई जानकारी के साथ-साथ बेहतरीन तरीके से अफवाहों को भी दर्शाते हैं।

नया iPhone 12 प्रो रेंडरर्स एक ऐसा डिवाइस दिखाता है जो iPhone 11 Pro मॉडल से परिचित होता है लेकिन कई क्षेत्रों में थोड़ा अलग होता है। IPhone 12 Pro को फ्लैट किनारों के साथ मौजूदा पीढ़ी के iPad Pro से प्रेरित डिजाइन प्राप्त करने के लिए दिखाया गया है। फोन स्लाइडर के साथ-साथ वॉल्यूम बटन को भी बरकरार रखे हुए है लेकिन इसे चार्जिंग पोर्ट पर खो जाता है। इसके बजाय, iPhone 12 प्रो को पूरी तरह से अपनी बैटरी को भरने के लिए वायरलेस चार्जिंग पर भरोसा करने की उम्मीद है।

यहाँ दिखाया गया iPhone 12 Pro भी डिस्प्ले नॉच खो देता है, जो कि notch-haters के लिए एक सुखद दृश्य है। हालांकि, शीर्ष बेज़ल कैमरे के साथ-साथ फेसआईडी के लिए सेंसर से भी अधिक मोटा होगा। अफवाहों के अनुपालन में, फोन में सैकड़ों एंड्रॉइड फोन के समान इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिखाया गया है। रियर कैमरे भी एक ToF सेंसर हासिल करते हैं।

क्या आईफोन 12 प्रो कुछ इस तरह दिखेगा?

अब तक, iPhone 12 के डिजाइन पर टिप्पणी करना जल्दबाजी होगी। इन रेंडरर्स में एक अवधारणा दिखाई देती है जो वर्तमान तकनीकी कौशल का उपयोग करने के लिए अव्यावहारिक हो सकती है। हमें अभी भी फास्ट चार्जिंग के लिए समर्थन के साथ चार्जिंग पोर्ट की आवश्यकता है क्योंकि वायरलेस चार्जिंग अभी तक वायर्ड चार्जिंग के रूप में तेज़ है। Apple डिज़ाइन पर अत्यधिक ध्यान केंद्रित करता है और सभी पक्षों पर अनियमित बेज़ल आकारों के साथ जाना Apple के लिए संभव नहीं लगता है। इसलिए, ऐसा लगता है कि नॉट आईफ़ोन पर लंबे समय तक रह सकता है।

हालाँकि, एक अवधारणा के रूप में, यह iPhone 12 प्रो अत्यधिक प्रभावशाली हो सकता है यदि Apple एक iPhone को इस रूप में उन्नत करने के लिए प्रबंधन करता है।

IPhone 12 प्रो को और अधिक उपयोगी क्या बना सकता है?

IPhone 12 Pro कॉन्सेप्ट में दिखाए गए कुछ फीचर्स निश्चित रूप से इसे iPhone 12 Pro को वास्तविकता में बना सकते हैं। बेहतर पोर्ट्रेट मोड फ़ोटो और AR अनुप्रयोगों के लिए रियर कैमरों के लिए एक ToF सेंसर संभव है। इन-डिस्प्ले टचआईडी भी इस साल के iPhone 12 प्रो के लिए बना सकता है और यह संभवतः एक अल्ट्रासोनिक सेंसर का उपयोग कर सकता है। क्वालकॉम के 5G मॉडेम संभवतः चुनिंदा बाजारों के लिए iPhone 12 श्रृंखला के लिए बनाएंगे जबकि iPad प्रो-प्रेरित डिजाइन भी एक संभावना है।

हम मानते हैं कि iPhone 12 प्रो वेरिएंट में आएगा, विश्वसनीय टिप्सटर की जानकारी के आधार पर, iPhone 12 प्रो मैक्स पर 6.7 इंच का एक बड़ा डिस्प्ले है, अगली पीढ़ी का ऐप्पल ए 14 बायोनिक चिप समर्थन 5 जी नेटवर्क के साथ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन एक्स 55 5 जी के माध्यम से है। मॉडेम, और iOS 14 बॉक्स से बाहर।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here