जानिए बिजनेस में आपको बार-बार नजर लग जा रही है, तो करे चमत्कारी उपाय.



अगर आप के बिजनेस में बार बार नजर लग जा रही है, और आपकी दुकान में ग्राहक नहीं आते हैं, पहले आपकी दुकान में ग्राहक आते थे, लेकिन अब दुकान में ग्राहक नहीं आते हैं, तो आप की दुकानों में नजर लग गई है. तो आज की इस वास्तु ज्ञान में कुछ नया ट्रिक बता रहा हूं.जो आप अपनी दुकान में उपाय कर लेते हैं. तो आपकी परेशानियां खत्म हो सकती है.

अक्सर होता क्या दोस्तों जैसे आपकी दुकान पहले से चल रही थी.अच्छी खासी ,अब आप की बगल में दुकान खुल गई हो या फिर आपकी दुकान में ग्राहक नहीं आते हैं. बहुत से कारण हो जाती है. लोग दुकानों में नजर लगा देते हैं. या फिर कुछ टोटके भी कर देते हैं.उस सब चीजों से बचने के लिए एक उपाय कर सकते हैं.

उपाय

मैं आपको एक छोटा सा उपाय बता रहा हूं, एक बड़ी काम का चीज है. जो आपको दुकान में नजर लगाने से बचा सकती है.शनिवार के दिन आपको एक शीशे के गिलास में पानी डाल दे . फिर उसमें आप एक नींबू पीला कलर का उसमें डाल दीजिए.  गिलास में थोड़ा . उस गिलास को आप एक ढक्कन से ढक दीजिएगा
नहीं तो एक गिलास आता है शीशा का ढक्कन लगा हुआ उसमें आप रख सकते हैं. उस नींबू वाले गिलास को आप अपने काउंटर पर रख दीजिए. लेकिन आप उसे हर शनिवार को उसने नींबू और पानी को चेंज कर दीजिएगा आप 2 – 3 शनिवार करके देखिए फिर आपको फर्क पता चल जाएगा.

आप को ध्यान में रहे, शनिवार के दिन नींबू ना खरीदें बल्कि आपको शुक्रवार को नींबू खरीद कर रख देना है. फिर उसे शनिवार को आप चेंज कर दीजिएगा. अगर आपको न्यूज़ पसंद आए होगा. तो फेसबुक पर लाइक जरुर कर दीजिएगा और Google plus में फोलो जरुर कर दीजिएगा अब्बा की खबरों के लिए देखते रहिए डिजिटल पर्फेक्ट डॉट कॉम.

Image souce : –  helth with respect

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here