जियो का रजिस्ट्रेशन शुरू हो गया है. जाने कैसे करें

हेलो दोस्तो आज के इस न्यूज़ में जानेंगे की मुकेश अंबानी ने जियो का फोन आज से रजिस्टर स्टार्टिंग कर दिया है.और आप इसे रजिस्टर कर सकते हैं. 28 अगस्त से बुकिंग स्टार्टिंग हो जाएगा. और आप आसानी से इस फोन को ले सकते हैं.

रिलायंस जियो जब से टेलीकॉम कंपनी में कदम रखा है. तब से कुछ न कुछ नया और कुछ अलग लॉन्च करते रहते हैं. इसकी वजह से जिओ कस्टमर को कुछ न कुछ फायदा मिलते रहती है. रिलायंस जिओ के बहुत सारे कस्टमर जुड़ा चुके हैं. और भी जोड़ रहे हैं. सस्ते और अच्छे प्लान में आप हर महीने यूज कर सकते हैं.

इस फोन की फ्यूचर की बात की जाए तो अच्छी फोन है. जो बाकी कंपनी से काफी अच्छी सिंपल फोन है. इसमें 4G SIM लगा कर बात कर सकते हैं. जो कोई सिंपल फोन में नहीं हो पाता था. आप चाहें तो इस फोन को टीवी में भी कनेक्ट कर सकते हैं.अगर आप इस मोबाइल से TV में देखते हैं. तो 3 से 4 घंटा आप आसानी से देख सकते हैं.

 फोन को कैसे बुकिंग करें.

हम आपको बता दें कि मेरी वेबसाइट में एक लिंक मीनू में दिया हुआ है जियो फोन के उस पर क्लिक करें. आप आसानी से ऑफिशियल वेबसाइट में डायरेक्ट चले जाएंगे. और वहां से अपने नाम और इमेल फोन नंबर फिल करके, आप 1500 रुपये वाल फ़ोन का  मेंबर बन जाएंगे.

फिर आपकी एक ईमेल में और मैसेज में एक मैसेज आएगा, कि आपने रजिस्टर कर लिया है. जिओ कंपनी तरफ से आपको जल्द ही कांटेक्ट कर सकते हैं. आपको समझ में नहीं आया, तो कैसे रजिस्टर करें तो यहां पर लिंक दिया हुआ, उस पर क्लिक करके youtube  का वीडियो देख लीजिए और  रजिस्टर कर सकते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here