जिस ज्योतिष ने की थी इंदिरा गांधी की मौत की भविष्यवाणी :- जिस ज्योतिषाचार्य की चर्चा हम करने जा रहे उनका नाम है हरिदयाल मिश्र और वह अयोध्या के रहने वाले हैं। ऐसा देखा गया है कि यह जो भी भविष्यवाणी करते हैं उसमें से ज्यादटर्र सच हो जाता है। इन्दिरा गांधी और संजय गांधी की मौत की भविष्यवाणी भी इनके ही द्वारा की गयी थी जो सही साबित हुयी। हालाँकि इसके बाद इन्हें सीबीआई जांच से भी गुजरना पड़ा था लेकिन ये इसमें से बेदाग निकल गए थे।

पांचवी 7वीं 8वीं 12वीं पास के लिए गवर्नमेंट सेक्टर में जबरदस्त भर्तियां अभी करें आवेदन

प्राइवेट सेक्टर में निकली है बंपर भर्ती विभिन्न पदों पर जल्दी करें आवेदन

एक बार फिर पंडित हरिद्याल मिश्र ने वर्तमान प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के बारे में कहा कि मोदी जी हमेशा अजेय रहेंगे और इन्हें किसी भी चुनाव में हार का सामना नहीं करना पड़ेगा । ज्योतिष जी के अनुसार मोदी जी अभी लंबी पारी खेलने वाले हैं और ये लंबे समय तक इस कुर्सी पर विराजमान रहेंगे। अगर ज्योतिष जी की भविष्यवाणी सच साबित होती है तो मोदी जी के चाहने वालों के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है।

मोदी जी के अलावा पंडित जी ने राहुल गांधी के बारे में भी एक भविष्यवाणी कर डाली है। इनका कहना है की राहुल गांधी जी का समय अभी ठीक नहीं चल रहा है इसीलिए बेहतर होगा कि राहुल गांधी थोड़ा सयंम से काम लें। इनके अनुसार राहुल गांधी को अभी शांत बैठ जाना चाहिए एवं कुछ समय के बाद ही सरकार के खिलाफ लोगों के पास जाना चाहिए। अगर राहुल गांधी कुछ दिनों के बाद लोगों के पास सरकार की नीति की बात करेंगे तपो लोग उनकी बातों को मानेंगे और उनकी बातों का असर जनता पर जरूर पड़ेगा।

ज्योतिष हरिदयाल मिश्र ने इससे पहले भी कई राजनैतिक भविष्यवाणी की है जो सच साबित हुयी है । अगर इस बार भी इनकी काही गयी बातें अगर सच हो जाती हैं तो इसमें को दो राय नहीं कि राहुल गांधी का 2019 के आम चुनाव का सफर भी आसान नहीं रहेगा और मोदी जी का जादू 2019 में भी लोगों पर सिर चाड कर बोलेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here