टीवी सीरियल में तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बापूजी का रोल निभाने वाले एक्टर का असली नाम है अमित भट्ट. जी हाँ अमित भट्ट इस शो में जितनी उम्र के दिखाए गये है वे उतनी उम्र के असल में है नही. दरअसल अमित भट्ट की उम्र अभी 47 है जबकि शो में उन्हें काफी बुजुर्ग किस्म का दिखाया गया है. तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अमित भट्ट धोती कुरता पहने हुए चश्मा लगाये हुए बुजुर्ग का रोल निभा रहे है. उनके इस किरदार को लोग काफी पसंद कर रहे है लेकिन अगर उनकी रियल लाइफ में उन्हें देखा जाए तो वे काफी हैंडसम दीखते है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अमित भट्ट सोशल मिडिया पर काफी एक्टिव रहते है. वे लगातार अपनी तस्वीरों को शेयर करते रहते है. सोशल मिडिया पर वायरल फोटो में उन्हें देखकर ये साफ़ पता चलता है कि वे शर्ट और टी शर्ट में बेहद ही हैंडसम नजर आते है. इसके साथी ही आपको अमित भट्ट की खुबसूरत पत्नी के बारे में भी जानकारी दे दें. उनकी पत्नी का नाम है कृरुती भट्ट. कृरुती भट्ट के साथ अक्सर अमित अपनी रोमंटिक तस्वीरे शेयर करते रहते है. वहीँ जब भी उन्हें मौका मिलता है शूटिंग से तो वे अपनी पत्नी के साथ घुमने निकल जाते है.

दरअसल अमित भट्ट को घुमने फिरने का बेहद शौक है. इस बात का पता आप उनकी लगातार शेयर की गयी फोटो को देखकर लगा सकते है. सोशल मिडिया पर आपको उनकी हजारो फोटो मिल जाएगी. अगर बात की जाए अमित भट्ट के परिवार की तो उनके परिवार में उनके २ जुडवा बच्चे है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि तारक मेहता के उल्टा चश्मा के आलावा वे येस बॉस, चुपके चुपके , गपशप कॉफ़ी शॉप, FIR फनी फॅमिली. कॉम और खिचड़ी में नज़र आ चुके है. ऐसे बहुत सारे पोपुलर टीवी सीरियल में उन्होंने काम किया है और देखा जाए सभी में उन्होंने बेहद अच्छे किरदार निभाये है. लेकिन अगर बात की जाए तारक मेहता का उल्टा चश्मा का इस सीरियल ने उन्हें बहुत ज्यादा अच्छी पहचान दी है.

दरअसल आपको बता दें कि चम्पक लाल गढ़ा के किरदार को काफी पसंद किया जाता है. वैसे तो इस शो में हर कोई किरदार काफी फेमस है तो वहीँ बापू जी कैसे पीछे रह सकते है. उनकी और दया बैन की जोड़ी दर्शको को खूब हंसाती है. घर में उन दोनों के बीच होने वाली नोक झोंक लोगो को काफी पसदं आती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here