10

सोनी सब टीवी पर प्रसारित होने वाले टीवी की दुनिया के लंबे शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा को एक और बड़ा झटका लगा है। सुनने में आया है कि इस कॉमेडी टीवी सीरियल में तारक मेहता का किरदार निभाने वाले लीड स्टार शैलेश लोढ़ा की विदाई हो चुकी है।

सामने आ रहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दयाबेन उर्फ दिशा वकानी के बाद अब शैलेश लोढ़ा ने करीब 14 साल से चल रहे इस टीवी शो से अब किनारा कर लिया है। इतना ही नहीं, रिपोर्ट्स की मानें तो वो लंबे वक्त से टीवी शो की शूटिंग नहीं कर रहे हैं। उन्हें टीवी सीरियल की शूटिंग छोड़े हुए करीब 1 महीना हो चुका है। यही नहीं, वो अब दोबारा इस शो में लौटने के भी मूड में नहीं है।

किस वजह से नाराज हैं शैलेश लोढ़ा? ईटाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक करीबी सूत्रों ने जानकारी दी है कि शैलेश लोढ़ा ने इस टीवी सीरियल को बाय-बाय कह दिया है। इस टीवी सीरियल में शैलेश लोढ़ा का बेहद दिलचस्प किरदार था। वो शो में दिलीप जोशी उर्फ जेठालाल के दोस्त तारक मेहता के रोल में नजर आते थे।

शो से जुड़े सूत्रों के मुताबिक शैलेश लोढ़ा ने ये शो अपनी डेट्स का सही तरीके से इस्तेमाल न होने की वजह से छोड़ा है। इतना ही नहीं, वो अपने कॉन्ट्रेक्ट की वजह से भी नाराज थे। जिसकी वजह से उन्हें कई सारे प्रोजेक्ट्स को भी छोड़ना पड़ा था। अब वो उन्हें मिलने वाली दूसरे मौकों को नहीं छोड़ना चाहते थे। इसलिए उन्होंने इस शो से किनारा कर लिया है ।

दिलीप जोशी संग शैलेश लोढ़ा के मनमुटाव की खबरें भी आई थी सामने याद दिला दें कि कुछ दिनों पहले ही शैलेश लोढ़ा और दिलीप जोशी के बीच तारक मेहता के सेट पर झगड़े की खबरें सामने आई थीं। सुनने में आया था कि दोनों के बीच किसी बात पर मनमुटाव हो गया है और अब दोनों के बीच बातचीत तक बंद है।

हालांकि बाद में शैलेश लोढ़ा ने एक इंटरव्यू में इन रिपोर्ट्स को गलत बताया था। उन्होंने कहा था कि दिलीप जोशी और वो बहुत गहरे दोस्त हैं और वो दुआ करते हैं कि उनके बीच कभी लड़ाई न हो। शैलेश लोढ़ा ने कहा था कि सेट पर वो दोनों एक दूसरे के बेस्ट बड्डी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here