1.अनिल कुंबले

भारतीय टीम के स्टार लेग स्पिनर गेंदबाज, पूर्व कप्तान और पूर्व कोच अनिल कुंबले का दिल तलाकशुदा चेतना पर आया था। अनिल कुंबले ने साल 1999 में तलाकशुदा चेतना के साथ शादी के साथ फेरे ले लिए थे। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि चेतना पहले से ही एक बेटी की मां थी, लेकिन अनिल कुंबले को इससे फर्क नहीं पड़ा और उन्होंने उनके साथ जिंदगी बिताने का फैसला कर लिया।

मुरली विजय

टीम इंडिया में जगह बनाने के बाद मुरली विजल का दिल अपने ही साथी खिलाड़ी दिनेश कार्तिक की पत्नी पर आ गया। दरअसल, मुरली विजय को दिनेश कार्तिक की पत्नी निकिता से प्यार हो गया, जिसके बाद दोनों ने शादी कर ली। बताया जाता है कि दिनेश कार्तिक के साथ बंधन में रहते हुए भी निकिता का अफेयर मुरली विजय से चल रहा था। इस बारे में जब दिनेश कार्तिक को पता चला, तो उन्होंने निकिता को तलाक दे दिया।

मोहम्मद शमी

टीम इंडिया के मौजूदा तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने साल 2014 में हसीन जहां से निकाह किया था, लेकिन उनका रिश्ता ज्यादा लंबा चल नहीं सका और अब दोनों अलग हो चुके हैं। बता दें कि मोहम्मद से शादी करने से पहले हसीन जहां की एक बेटी थी और उनका तलाक हो गया था। इस बारे में मोहम्मद शमी का कहना है कि उन्हें यह नहीं पता था कि हसीन जहां पहले से ही शादीशुदा थी, क्योंकि उन्होंने यह बात छिपाई थी।

वेंकटेश प्रसाद

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद का दिल शादीशुदा जयंती पर आया था, जिनसे उन्होंने साल 1996 में शादी की थी। बताया जाता है कि दोनों की दोस्ती अनिल कुंबले की वजह से हुई थी। बता दें कि जयंती का उस समय तलाक हो गया था, लेकिन वेंकटेश उनसे बेइंतहा प्यार करने लगे थे और फिर दोनों ने एक साथ जीने का फैसला ले लिया।

शिखर धवन

भारत के बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक शिखर धवन का दिल भी शादीशुदा महिला पर आया। जी हां, क्रिकेट के गब्बर को ऑस्ट्रेलियाई बॉक्सर आयशा से प्यार हो गया था, जिसके बाद उन्होंने उनसे शादी कर ली। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आयशा न सिर्फ शादीशुदा थी, बल्कि उनकी दो बेटियां थी, लेकिन गब्बर को इससे कोई लेना देना नहीं था, क्योंकि प्यार के पिच पर वे क्लीन बोल्ड हो चुके थे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here