3

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल के माता-पिता कोरोना संक्रमित हो गए हैं। चहल के पिता की तबियत ज्यादा बिगड़ गई है, जिसकी वजह से उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। वहीं मां का इलाज घर पर ही चल रहा है। इस बात की जानकारी चहल की पत्नी धनश्री वर्मा ने दी है। इंस्टाग्राम स्टोरी में पोस्ट शेयर करते हुए धनश्री वर्मा ने कहा है कि ‘मेरे सास और ससुर कोरोना संक्रमित हो गए हैं। संक्रमण के गंभीर लक्षणों की वजह से ससुर को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। वहीं घर पर ही सास का इलाज चल रहा है। जब मैं हॉस्पिटल में थी तो वहां की खराब स्थिति मैंने देखी है। मैं सावधानी से रह रही हूं और आप सभी से यह आग्रह करती हूं कि घर पर सुरक्षित रहें और अपने परिवार का ध्यान रखें।’

धनश्री ने बताया कि ‘उनके लिए अप्रैल और मई का माह काफी ज्यादा चुनौतीपूर्ण रहा है। उन्होंने कहा कि ‘मां और भाई पहले कोरोना संक्रमित हुए। जब वो संक्रमित हुए तो मैं आईपीएल के बायो बबल में थी, जिसकी आज से उनकी मैं मदद नहीं कर पाई। बस फ़ोन पर ही उनका हाल चाल रही है। परेशानी के समय परिवार से दूर रहना काफी मुश्किल था। अच्छी बात यह है कि मेरी मां और भाई अब ठीक हो चुके हैं लेकिन संक्रमण की वजह से मैंने अपनी आंटी को खो दिया। अब मेरे सास ससुर संक्रमित हो गए हैं।

धनश्री ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि ‘जरूरतमंद लोगों की मदद करने और कोरोना संक्रमण के नियमों का पालन करें। गौरतलब है कि आईपीएल में युजवेंद्र चहल रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) टीम का हिस्सा हैं। वहीं आईपीएल का 14वां सीजन कोरोना संक्रमण की वजह से रद्द हो चुका है। फिलहाल जुलाई में टीम इंडिया श्रीलंका जा रही है और चहल टीम का हिस्सा हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here