टीवी सीरियल की अभिनेत्रियां इमोशनल ड्रामा करने में काफी महिर होती हैं और इन्हीं के ड्रामे की वजह से ही तो सीरियल्स काफी समय तक चलते हैं। सीरियल में अभिनय करने वाली ये अभिनेत्रियां ड्रामा करने में इतनी कुशल होती हैं कि हम जो भी सीरियल्स देखते हैं, तो उसमें ऐसा प्रतीत होता है मानो जैसे कि हमारी लाइफ में ये रियल में हो रहा है। हम उनके किरदार को देखकर इतने प्रभावित हो जाते हैं कि जब वे उदास होती हैं तो लगता है जैसे रियल में उनकी लाइफ में परेशानियां हैं और हम भी काफी इमोशनल हो जाते हैं।

पांचवी आठवीं दसवीं बारहवीं पास के लिए सरकारी नौकरी करने का बंपर मौका यहां क्लिक करें

विभिन्न पदों पर सीधे इंटरव्यू से निकली भर्तियाँ अप्लाई करने के लिए यहाँ क्लिक करे

ये अभिनेत्रियां रोने में काफी माहिर होती हैं, जरा सी बात पर आंसू टपकाने लग जाती हैं, खैर ये तो हर सीरियल में देखने को मिल जाता है। ऐसा वो ग्लिसरीन के इस्तेमाल की वजह से कर पाती हैं लेकिन क्या आपको पता है टीवी सीरियल्स की कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी हैं जो रोने के लिए ग्लिसरीन का इस्तेमाल नहीं करतीं। तो आइए हम आपको बताते हैं कि सीरियल्स की कौन कौन सी अभिनेत्रियां हैं जो आंसू टपकाने में काफी माहिर हैं।

1 . मोना सिंह

टीवी की मशहूर अभिनेत्री मोना सिंह जो कि सोनी चैनल के सीरियल “क्या हुआ तेरा वादा” , “प्यार को हो जाने दो” आदि सीरियल में मुख्य कलाकार के रूप में काम कर चुकी हैं। आपको बता दें कि टीवी सीरियल की ये अभिनेत्री मोना सिंह “थ्री ईडियट्स” फिल्म में भी काम कर चुकी हैं। जब भी ये सेट पर रोने का अभिनय करती हैं तो उन्हें रोने के लिए ग्लिसरीन का इस्तेमाल करने कि जरुर नहीं पड़ती।

2. दिव्यंका त्रिपाठी

दिव्यंका त्रिपाठी टेलीविजन जगत की जानी मानी तथा लोकप्रिय हस्तियों में से एक हैं। इन्हें जी टीवी के धारावाहिक “बनूं मैं तेरी दुल्हन” में दोहरी भूमिका निभाने पर भारतीय टेलीविजन अकादमी के द्वारा सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार मिला था तथा उसके बाद इन्हें “ये है मोहब्बतें” सीरियल में इशिता भल्ला के किरदार के लिए भी इंडियन टेली अवार्ड की तरफ से सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार मिला। इन्हें भी बस एक मौका चाहिए रोने का।

3 . दिगांगना सूर्यवंशी

दिगांगना सूर्यवंशी एक टीवी सीरियल अभिनेत्री के साथ ही एक मॉडल भी हैं। ये कई सारे टीवी कार्यक्रमों में काम कर चुकी हैं। स्टार प्लस के सीरियल “एक वीर की अरदास वीरा” में इन्होंने काफी अच्छी भूमिका निभाई थी। इसके अतिरिक्त ये ‘बिग बॉस सीजन 9’ में भी कार्य कर चुकी हैं। इन्हें भी अभिनय करते समय रोने के लिए ग्लिसरीन लगाने की आवश्यकता नहीं होती। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि खबरों के अनुसार दिगांगना ने खुद बताया है कि उन्हें ग्लिसरीन से एलर्जी है, इससे उनकी आंखों में जलन होती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here