टीवी सीरियल रामायण के राम की असली फॅमिली के बारे में शायद आप नहीं जानते होंगे देखें कुछ अच्छे पल

80 के दशक में प्रसारित होने वाला टीवी सीरियल रामायण टीवी के इतिहास का सबसे पॉपुलर सीरियल है उस दौर में इस धारावाहिक ने कई सारे रिकॉर्ड बनाए थे ऐसा कहा जाता था कि जब यह सीरियल टीवी पर आता था तो लोगों के घरों में इसे देखने के लिए भीड़ लग जाती थी. इस सीरियल में काम करने वाले किरदार घर-घर में लोकप्रिय हो गए थे.

और लोकप्रिय होने के साथ-साथ इन्हें कई लोग पूजने भी लगे थे. उन्हीं में से एक किरदार था भगवान श्रीराम का. जिन्हें आज भी भुलाया नहीं जा सकता है रामायण के राम की पत्नी जो की असल जिंदगी में कुछ ऐसी दिखती है।

 रामानंद सागर की रामायण में जिस अभिनेत्री ने श्री राम का किरदार निभाया था उस अभिनेता का नाम अरुण गोविल है उस समय श्री राम की भूमिका की वजह से बहुत लोकप्रिय हो गए, उस समय के दौरान, दर्शकों ने घरों में अपनी  किरदारको लगाया और उनकी पूजा की है।

Perhaps you would not have known about the real family of Ram of the TV serial Ramayana, you will see some good momentsअरुण गोविल की पत्नी का नाम श्रीलेखा है अरुण गोविल के दो बच्चे हैं, जिनमें से एक का एक बेटा और एक बेटी है, वहीअरुण गोविल की बेटी की शादी हो चुकी है रामायण के अलावा अरुण ने कई फिल्मों में भी काम किया है।

Perhaps you would not have known about the real family of Ram of the TV serial Ramayana, you will see some good moments

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.