ट्रम्प के सामने मोदी जी ने कह दिया कुछ ऐसा जिसकी उम्मीद शायद ट्रम्प ने भी नहीं की होगी :- राविबार को अमेरिका की ह्यूस्टन सहर में ‘हाउडी मोदी’ कार्यक्रम के दौरान प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने कुछ ऐसा कह दिया जिस केलिए भारत से लेकर अब अमेरिका तक इसका चर्चा हो रहा है। और साथ में पाकिस्तान का नाम लिए बगैर आतंकबाद के मुद्दे पर पाकिस्तान को भी कोसा है।

8वीं 10वीं 12वीं पास के लिए इन पदों पर निकली है जबरदस्त भर्ती, प्रति महीना वेतन होगा 30000 से भी ज्यादा

बेरोजगारों के लिए विभिन्न पदों पर निकली है जबरदस्त भारती आज ही करें आवेदन

ट्रम्प को लेकर मोदी का बयान

मोदी ने राविबार को कार्यक्रम के दौरान अपने संबोधन में अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की हौसला बढ़ाई और लोकसभा चुनाव के दौरान भाजपा के लोकप्रिय नारे ‘अबकी बार, मोदी सरकार’ की नाम पर ‘अबकी बार, ट्रंप सरकार’ कहकर उनका हौसला बढ़ाया।

पाकिस्तान पर बोला हमला 

कार्यक्रम के दौरान पीएम मोदी ने पाकिस्तान पर तीखा हमला बोलते हुए उसे आतंक का समर्थक और पालनहार बताया। पीएम ने पाक को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि उनकी पहचान सिर्फ आप नहीं पूरी दुनिया अच्छी तरह करती है। हालांकि अपने पूरे भाषण के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी ने पाकिस्तान का नाम नहीं लिया।

ट्रम्प को भारत आने का दिया न्योता

कार्यक्रम के अंत में मोदी ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प को भारत आने का न्योता भी दिया। दोस्तों, अगर मोदी जी के वारे में आपका क्या बिचार है आप हमें बता सकते हैं। ऐसे ही खबर सबसे पहले पाने केलिए चैनेल को सब्सक्राइब जरूर करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here