7

टीवी इंडस्ट्री हो यहाँ पर कास्टिग काउच की दिक्कत बहुत ही ज्यादा आम सी हो गयी है और ये तो आपने भी कई जगहों पर नोटिस किया होगा क्योंकि हम लोग ऐसा अक्सर ही होते हुए देखते आये है और कई सारी अभिनेत्रियाँ इस तरह के आरोप आदि भी लगाते रहती है. अगर हम लोग अभी की बात करे तो हाल ही में एक फेमस ऐक्ट्रेस जिनका नाम डोनल बिष्ट है उन्होंने भी ऐसा ही कुछ आरोप लगाया है और ये काफी ज्यादा गंभीर मामला होते हुए भी नजर आ रहा है.

डोनल ने यहाँ पर अपने एक साउथ की इंडस्ट्री के बारे में जिक्र किया है जिसके  बारे में बताते हुए वो कहती है कि एक शो के लिए उनको चुना गया था प्रोजेक्ट और तारीख सब कुछ तय हो गया था लेकिन अचानक से उनको निकाल दिया गया और उनसे कहा गया कि उनकी जगह किसी और की जरूरत है.

इस पर भी उन्होंने हार नही मानी और फिर भी वो जगह जगह पर काम के लिए ऑडिशन देती रही और कोशिश करती रही कि उनको काम मिल जाए लेकिन उनको सबसे ज्यादा तब बुरा लगा जब एक डायरेक्टर ने उनको काम देने के बदले उनके साथ में एक रात सोने की शर्त रख दी और ये बात डोनल बिष्ट को बड़ी बुरी लगी जिसके बाद में उन्होंने बाकायदा पुलिस में उसके खिलाफ कम्प्लेन दर्ज करवायी और उसके खिलाफ जो भी कानूनी कार्यवाही वो कर सकती थी वो की.

डोनल उन अभिनेत्रियों में से एक है जिन्होंने कभी भी काम पाने के लिए और उंचाई हासिल करने के लिए अपने शरीर का सहारा नही लिया वो अपनी मेहनत से और अपने स्किल्स की मदद से ही आगे बढ़ी है जो सबसे बेहतरीन तरीका माना जाता है अगर आप वाकई में अपने काम में सही तरीके से ऊपर उठना चाहते है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here