ऐश्वर्या ने 33 साल की उम्र में अपने से उम्र में छोटे 31 साल के अभिषेक बच्चन से 20 अप्रैल 2007 को शादी की थी। आज दोनों के प्यारी सी बेटी है जिसका नाम आराध्या बच्चन है। वर्तमान में ऐश्वर्या और अभिषेक एक सुखद शादीशुदा जीवन व्यतीत कर रहे हैं। आपको बता दें, एक समय ऐसा भी आया जब ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के तलाक की खबरें भी उड़ी थी। ऐसे में जब इन दोनों से डायरेक्ट तलाक के संबंध में पूछा गया तो इनका रिएक्शन देखने लायक था।

तलाक का सवाल सुन हैरान हो गई थी ऐश्वर्या 

दरअसल यह उस समय की है जब अभिनेत्री ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन ओपरा विनफ्रे के टॉक शो पर गए थे। इस दौरान दोनों ने अपनी निजी और प्रोफेशनल जिंदगी से जुड़े कई मुद्दों पर खुल के चर्चा की थी। इस दौरान जब ऐश्वर्या ने पति अभिषेक से तलाक लेने की खबर सुनी तो हैरान हो गई थी। शो में उनसे पूछा गया था कि शादी के बाद तलाक लेकर अलग होना आखिर कितना कठिन होता है? इस पर कपल ने जवाब देते हुए कहा था – हम ऐसी बातों के बारे में सोचते तक नहीं है।  इंटरव्यू के दौरान अभिषेक ने बताया था उन्होंने ऐश्वर्या से इसलिए शादी नहीं की थी कि वे बॉलीवुड की सफल एक्ट्रेस या मिस वर्ल्ड रह चुकी है। बल्कि ऐश्वर्या उन्हें एक अच्छी इंसान लगी थी। वे ऐसी महिला है जो बिना मेकअप के रहती है, जैसी है वैसी ही खुद को प्रेजेंट करती है।

न्यूयॉर्क में ऐसे किया था प्रपोज

अभिषेक बच्चन ने न्यूयॉर्क में एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। इस दौरान बालकनी में खड़े खड़े उनके मन में ख्याल आया कि काश मेरी और ऐश्वर्या की शादी हो जाए। ऐसा हो तो कितना अच्छा रहेगा। बाद में वे ऐश को उसी बालकनी में लाए और शादी के लिए प्रपोज कर डाला।

उड़ चुकी है लड़ाई की ख़बरें

अंबानी की एक पार्टी में ऐश-अभिषेक की लड़ाई की खबर उड़ी थी। तब ये भी कहा जा रहा था कि कपल के बीच तनाव है। जया जी ऐश की लाइफ में ज्यादा दखलंदाजी कर रही है। ऐश परेशान होकर अभिषेक के सतह दुसरे घर में रहना चाहती है। हालाँकि बाद में अभिषेक ने इस अफवाह को सिरे से नकार दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here