तीन तीन शादी करके भी अकेली रहती है ये फेमस हीरोइन …आज हम आपको लेकर के चलते है सात समंदर पार जहाँ पर एक ऐसी ब्यूटी बसती है जो अपने आप में सारी दुनिया को आकर्षित करती है. हम बात कर रहे है एंजलीना जोली की जो हॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे पोपुलर, आइकोनिक और खूबसूरत एक्ट्रेसेज में से एक है. एंजलीना की उम्र अभी हाल ही में 45 की हो गयी. इस उम्र तक आते आते एंजलीना ने एक दो नही बल्कि तीन तीन शादियाँ की है.

पहली शादी एंजलीना ने जोनी ली मिलर से की, दूसरी शादी उन्होंने बिली बॉब से की और तीसरी शादी उन्होंने की ब्रैड पिट से जो कि उनके साथ काफी बार पहले भी फिल्मो में रोमांस कर चुके थे लेकिन एंजलीना की ये शादी भी नही चली और वो अब तीनो से तलाक ले चुकी है और अलग रह रही है.

आज वो 45 की हो चली है लेकिन अगर आप उनकी ब्यूटी को देखेंगे तो वो समय के साथ में बढ़ा ही है न कि घटा है और ये बात तो आप खुद भी उनकी तस्वीरे देखकर के तय कर सकते है. एंजलिना का फिगर अगर देखे तो उन्होंने अपने आपको काफी मेंटेन रखा हुआ है

बजाय इसके कि वो कई गंभीर बीमारीओ से लड़ी है इसके बावजूद एंजलीना ने अपना जो ग्लो बरकरार रखा है यही वो चीज है जो उनको उनके प्रशंसको के साथ में सालो से बांधे हुए है और शायद आगे भी ऐसे ही बांधे भी रखे. वैसे एंजलीना ने अब भी इंडस्ट्री में काम रोका नही है

और उम्मीद करते है वो कुछ न कुछ करती रहेगी और जो वर्ल्ड लेवल पर पोपुलर सिनेमा है उसको आगे भी जारी रखेगी. ये ही वो चीज है जो अपने आप में ख़ास है. एंजलीना ने कई एक्शन रोल्स भी किये है जिनको देखकर के आपको लगेगा कि वो तो वाकई में बड़ी ही गजब है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here