10

एक ऐसा ही वाकया कानपुर में देखने को मिला जहां बच्चे की देखभाल करने वाली नौकरानी ने मासूम की लात घूसों से पिटाई कर दी,जिससे बच्चे को काफी चोट आई। ,मानवता की शर्मसार करने वाली यह घटना कानपुर के कल्यानपुर स्थित रतन आर्बिट अपार्टमेंट का है। यहां रहने वाले सौरभ मानसिंह रेलवे में उप कार्यालय अधीक्षक के पद पर तैनात हैं,जबकि उनकी पत्नी सोनिया सहकारिता विभाग ने अकाउंटेंट हैं, दोनों के दो बच्चे है, अयांश (03) और आरू (02) साल की है।

दोनों ने बच्चों की देखभाल के एक नौकरनी रेनू की रखा था।,सौरभ ने बताया कि उन्होंने रविवार दोपहर बेटे की आंख में चोट देखी तो वह उसे पत्नी के साथ डॉक्टर के पास ले गये। इस बीच अयांश घर पर ही नौकरानी रेनू के साथ ही था। सौरभ कहते हैं कि जब वह लोग डॉक्टर के पास से वापस आये तो बेटा अयांश नौकरानी को देख कर जोर-जोर से रो रहा था। उन्होंने बताया की बेटे के प्राइवेट पार्ट में भी चोट लगी थी। सौरभ के अनुसार जब उन्हें शक हुआ तो उन्होंने सीसीटीवी फुटेज देखा,जिसे देखकर वह और उनकी पत्नी दंग रह गये।

फुटेज में नौकरानी बेटे को लात घूसों और चप्पल से बेरहमी से मार रही थी। घटना की खबर उन्होंने तत्काल पुलिस को दी। पुलिस ने नौकरानी को गिरफ्तार कर लिया। इस संबंध में जब थाना प्रभारी अजय सेठ से बात की गयी तो उन्होंने बताया कि सौरभ की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर नौकरानी के खिलाफ पर शांतिभंग का मुकदमा दर्ज किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here