10

श्रुति के पति गौरव ने नरपतगंज थानाध्यक्ष किंग कुंदन को दोषी बताते हुए सिमराहा थाना में एक आवेदन दिया जिसके बाद SHO किंग कुंदन के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। सूत्रों के मुताबिक श्रुति और किंग कुंदन का अफेयर काफी समय से चल रहा था और दोनों के बीच कई बार विवाद भी हो चूका था। इसके पहले भी दोनों के बीच हुए विवाद का निपटारा वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कराया था।

इधर श्रुति के पति गौरव कुमार गुप्ता ने अपने लिखित आवेदन में कहा है कि मेरी पत्नी को किंग कुंदन ने पहले साथ रखने की बात कही, लेकिन बाद में बच्चों की कसम देकर वह अपनी बाद से मुकर गया जिससे मेरी पत्नी श्रुति ने मानसिक रूप से प्रताड़ित होकर जान दे दी।

थानाध्यक्ष की गिरफ्तारी के आदेश 

हावभाव से सहमे नजर आ रहे गौरव से सिर्फ इतना कहा कि मैंने अधिकारियों को किंग कुंदन के खिलाफ लिखित शिकायत दे दी है, लेट ही सही इंसाफ जरूर होगा। गौरव ने बताया की सुबह अचानक से श्रुति के फोन आया और उसने कहा गौरव मुझे माफ़ कर देना। गौरव बताते हैं कि मैंने श्रुति को फोन पर बहुत समझाया लेकिन उस समय मैं उसके साथ नहीं था। नहीं तो इतनी बड़ी घटना न घटती।

श्रुति के पति ने बताया कि उस थानेदार से वह लगातार फोन पर बातचीत करती थी और दोनों के बीच चैट भी होती रहती थी। इधर SHO किंग कुंदन की गिरफ्तारी के आदेश के फारबिसगंज SDPO गौतम कुमार ने का कहना हैं की किंग कुन्दन की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।आरोपी थानेदार मौके से फरार हो चुका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here