6

बिहार की पटना पुलिस ने सेक्स रैकेट का खुलासा करते हुए इंजीनियर और एक महिला दलाल सहित आठ लोगों को गिरफ्तार किया है। यह सभी बिहार की राजधानी पटना में सैक्स रैकेट चलाते थे। वेबसाइट के ये लोग सेक्स रैकेट चला रहे थे। पुलिस ने जाल बिछाकर रैकेट का खुलासा करते हुए इन लोगों को गिरफ्तार किया है। मजे की बात यह है महिला दलाल के गिरफ्तार होते ही थाने में उसके पास नाम न बताने के लिए ग्राहकों के फोन आने लगे।

जानकारी के अनुसार जिन 8 लोगों को गिरफ्तार किया गया है उसमें एक कॉल गर्ल नबालिग भी शामिल है। पुलिस ने शुरुआत में दो लोगों को पकड़ा था लेकिन बाद में कॉल गर्ल की निशानदेही पर 6 और लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया। हैरान करने वाली बात यह है कि पुलिस जिस महिला दलाल को गिरफ्तार करके थाने में लाई थी उसके पास कई लोगों को फोन आने लगे कि पुलिस के सामने मेरा नाम मत लेना। पुलिस ने बताया कि दलाल के फोन में कई नंबर कोड वर्ड में सेव थे उन्हीं में से एक डॉक्टर बी के नाम से भी फोन आया है।

कोलकाता और फुलवारीशरीफ से भी पुलिस ने इस मामले में 3 दलालों को गिरफ्तार किया है। गौरतलब है कि ये लोग वेबसाइट के माध्यम से बुकिंग करते थे और बुकिंग कंफर्म होने के बाद एक व्हाइट ऐप के जरिए चैट होती थी। पसंद आने के बाद ऑनलाइन पेमेंट के जरिए ही भुगतान किया जाता था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here