10

आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के विजयवाड़ा (Vijayawada) से बड़ा ही दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक हैवान ने अपनी हैवानियत की हद पार की है। मामला यह है कि यहां एक 6 साल के मासूम के साथ शख्स ने दरिंदगी की सारी हदें पार (Man Rapes Six Year Old Child) कर दी गईं। पहले दरिंदे ने 6 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म किया बाद में उसके प्राइवेट पार्ट में कंकड़ और मिर्च (Man Stuffs Chillies In Private Part) भर दी।

6 साल के मासूम से दरिंदगी

एक रिपोर्ट के अनुसार, बताया जा रहा है कि यह घटना विजयवाड़ा में इब्राहिमपट्टनम थाना इलाके के कोंडापल्ली गांव में हुई। 6 साल का मासूम घर से खेलने के लिए बाहर आया था। तभी शख्स ने उसे कुछ खिलाने का लालच देकर उसे खेत की तरफ ले गया। जहां उसमें मासूम के साथ पहले दुष्कर्म किया। उसी समय मासूम बेहोश भी हो गया था।

प्राइवेट पार्ट में भर दिए कंकड़ और मिर्च

बताया जा रहा है कि जब मासूम होश में आया तो वह किसी तरह अपने घर पहुंचा वहां उसके माता-पिता ने नोटिस किया कि बच्चे के प्राइवेट पार्ट से खून बह रहा है। फिर बच्चे से परिजन से सारी बात पूछी। तभी बच्चे के प्राइवेट पार्ट को चेक किया तो उसमें से मिर्च और कंकड़ निकले। जिसकी वजह से मासूम की हालात बिगड़ रही थी।

पुलिस ने दर्ज किया केस

बता दें कि पुलिस ने मासूम के साथ दरिंदगी के मामले में एक अज्ञात आरोपी के खिलाफ आईपीसी की संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। परिवार की शिकायत पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। हालांकि पुलिस अभी तक आरोपी की पहचान नहीं कर पाई है।

पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपी ने मासूम के साथ हैवानियत की सारी हदे पार की है। उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा रही है। जल्द ही वह हमारे पकड़ में होगा। पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए गश्त तेज कर दी है। वो जो कोई भी है किसी भी हाल में बच नहीं पाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here