10

खबरों के मुताबकि मुरार थाना क्षेत्र से एक दलित महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। इतना ही नहीं दरिंदो ने ना सिर्फ दलित महिला के साथ सामूहिक गैंगरेप किया बल्कि रेप के बाद महिला के 5 साल के बेटे की हत्या कर उसे महिला की साड़ी से बांध कर मां बेटे को झाड़ियों में भी फेंक दिया।

झाडियों के पास से गुजर रहे ग्रामीणों ने जब बेसुध पड़ी महिला को देखा तो इसकी जानकारी आसपास के लोगों को दी, जिसके बाद घटनास्थल पर महिला के परिजन पहुंचे तो इसकी जानकारी उन्होंने पुलिस को दी। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने बेसुध पड़ी महिला को कब्जे में लिया और होश में आने के बाद उससे पूछताछ भी की।

फिलहाल पुलिस ने बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए और पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेज दिया है। मामले की जानकारी देते ही डुमराव डीएसपी केके सिंह ने कहा कि पीड़िता का बयान दर्ज कर लिया गया है, जिसमें पीड़िता ने 2 लोगों को नामजद करते हुए सामुहिक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। जिसके बाद पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए बक्सर रेफर किया गया है। वहीं इस मामले में दो अभियुक्तों में से एक को आरेस्ट किया जा चुका है। फिलहाल पुलिस पूरे प्रकरण की जांच कर रही है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है।

इधर, पीड़िता के परिजनों ने बताया कि पीड़ित महिला बैंक में पैसा जमा करा कर घर वापस आ रही थी, तभी कुछ लोगों ने उसे नहर के पास पकड़ लिया और दिन से लेकर पूरी रात तक उसके साथ सामुहिक दुष्कर्म किया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने महिला को मृत समझ कर बेटे के शव को झाड़ियों में फेंक दिया। परिजनों के मुताबिक महिला का आरोपियों के साथ पूर्व से विवाद चल रहा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here