दरअसल, सलमान खान द्वारा ऑफ इंडिया स्पेशल आर्टिस्ट एसोसिएशन से जुड़े 90 दिहाड़ी मजदूरों की मदद करने की बात सामने आई है। यहीं नहीं, बताया जा रहा है कि सलमान खान ने 45 हजार कलाकारों के बैंक खाते में पैसे भिजवाए हैं। बहरहाल, सलमान खान के  इस कदम की चौतरफा सराहना हो रही है। चारों तरफ उनकी तारीफ हो रही है। मजदूर वर्ग तो उनकी खूब तारीफ कर रहा है।

बता दें कि सलमान खान ने लॉकडाउन के दौरान 25 हजार दिहाड़ी मजदूरों के खाते में पैसे भिजवाने का एलान किया था। उन्होंने जरूरतमंदों के बैंक खातों की डीटेल मांगी। इसके बाद उन्होंने दो बार बैंक खातों में दिहाड़ी पर काम करने वाले लोगों के लिए मदद भी भेजी।

वहीं बाकी बचे लोगों को बाद में मदद की जाएगी। फ़ेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्पलाइज (एफडब्ल्यूआईसीई) से जुड़े लोगों ने मीडिया को बताया कि सलमान खान ने आगे भी मदद करने का आश्वासन दिया है। यहां पर हम आपको बताते चले कि सलमान खान ने जरूरतमंदों की मदद के लिए बेलगाड़ी और ट्रकों से राशन भिजवाए हैं। बता दें कि लॉकडाउन के दौरान समाज के जरूरतमंदों की मदद के लिए सलमान लगातार आगे आ रहे हैं, जिसके लिए वे तारीफ के पात्र हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here