7

लगता है Lenovo भी जल्द ही ग्लोबल मार्किट में एक बेहद पावरफुल गेमिंग स्मार्टफोन को लांच करने वाला है. कंपनी के इस अपकमिंग स्मार्टफोन का नाम Lenovo Legion Y90 है. रिपोर्ट्स की माने तो यह डिवाइस 22GB रैम और 640GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ पेश किया जा सकता है. फोन में आपको वैसे तो 18GB रैम इन-बिल्ट रैम और 4GB एक्सटेंड रैम मिलने वाली है. 22GB रैम वाला यह दुनिया का पहला स्मार्टफोन है.

Lenovo Legion Y90 के लीक फीचर

चीनी माइक्रोब्लॉग्गिंग सिट पर सामने आई रिपोर्ट के अनुसार Legion Y90 एक गेमिंग फोन होगा जिसमे 6.92-इंच की बड़ी E4 AMOLED डिस्प्ले देखने को मिलेगी.  यह डिस्प्ले 144Hz रिफ्रेश रेट के अलावा 720Hz सैंपलिंग रेट को भी सपोर्ट करती है. यह गेमिंग स्मार्टफोन लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिपसेट के साथ मार्किट में आ सकता है.

डिवाइस में आपको बेहतर गेमिंग के लिए 18GB रैम के अलावा 4GB रैम की वर्चुअल रैम भी दी जाएगी. इसके अलावा फोन में आपको 640GB की स्टोरेज भी मिलेगी यानि की 512GB की स्टोरेज तथा 128GB स्टोरेज स्टिक टोटल स्टोरेज आपको दी जाएगी. पॉवर के लिए फोन में 5,600mAh की बड़ी बैटरी 68W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आने वाली है.

फोटोग्राफी के लिए पीछे की तरफ 64MP का OmniVision OV61A प्राइमरी सेंसर तथा 16MP का सेकेंडरी सेंसर भी दिया गया है. सामने विडियो कालिंग के लिए 44MP का Samsung GH1 सेंसर भी इस्तेमाल किया जायेगा.

फोन की लॉन्च डेट के बारे में कंपनी की तरफ से अभी कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन माना जा रहा है कि यह फरवरी में मार्केट में एंट्री कर सकता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here