6

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रीवा (Rewa) में प्रेम विवाह करके लौट रहे दूल्हा दुल्हन की रास्ते में पकड़कर एक शख्स ने पिटाई कर दी। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि दूल्हा दुल्हन की पिटाई करने वाला शख्स कोई और नहीं बल्कि दूल्हे का भाई ही है। फिलहाल दंपति ने थाने में मार पीट करने वाले शख्स के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

रानी तालाब मंदिर में शादी करने वापस लौट रहे दूल्हा-दुल्हन की दूल्हे के भाई ने ही पिटाई कर दी। मारपीट का मामला जिले के चोरहटा थाने के मोहनी गांव का है। गांव के रहने वाले रविराज सिंह चौहान का एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था लेकिन लड़के के परिवार वाले इस शादी के लिए तैयार ही थे। परिवार वालों की मर्जी के खिलाफ रविराज सिंह रानी तालाब स्थित मंदिर में अपनी युवती से शादी कर कर ली।

रविराज की शादी की सूचना उसके बड़े भाई विजय बहादुर सिंह को जैसे ही मिली। वो तुरंत गांव के हनुमान मंदिर के पास पहुंच गया। जहां उसने देखा कि दूल्हा-दुल्हन घर आ रहे थे। उन्हें रोकते ही नाराज बड़े भाई ने दूल्हा-दुल्हन को जमकर पीटना शुरू कर दिया। मौके पर भीड़ जुटने लगी और इतने में विजय बहादुर ने रविराज को छोड़कर दुल्हन को पीटना शुरू कर दिया। पत्नी को पीटता देख पति ने उसे बचाने की कोशिश भी नहीं की।

इस बीच स्थानीय लोग मौके पर पहुंच गए और उन्होंने बीच बचाव कर पति पत्नी को बचाया और मामला शांत कराया। इसके बाद ही दूल्हा-दुल्हन थाने पहुंच गए। जहां पुलिस ने मामला दर्ज करके उन्हें अस्पताल इलाज के लिए भेजा।एडिशनल एसपी शिव कुमार वर्मा ने बताया कि परिवार वालों की मर्जी के खिलाफ युवक ने मंदिर में शादी की थी, जिससे नाराज भाई ने उनके साथ मारपीट की है। फिलहाल मामले की जांच जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here