आज हम आपको कपूर से जुड़े कुछ चमत्कारी कारगर उपाय बताने जा रहे हैं, जिनसे आपकी समस्याओं का निराकरण होगा। तो आइये जानते हैं उन उपायों के बारे में।

ग्रह शांति के लिए

यदि किसी को पितृ दोष है या उसकी कुंडली में कालसर्प दोष है तो उसकी मुक्ति के लिए कपूर जलाने से देव दोष और पितृ दोष खत्म हो जाते हैं। अगर वास्तुदोष हैं तो आप सुबह, शाम, रात प्रतिदिन घी में भिगोया हुआ कपूर जलाना चाहिए। घर के शौचालय और बाथरूम में कपूर की दो दो टिकिया रख दें। बस इतना ही उपाय काफी होता है।

* पुण्य प्राप्ति हेतु

कर्पूर जलाने की परंपरा प्राचीन समय से चली आ रही है। शास्त्रों के अनुसार देवी-देवताओं के समक्ष कर्पूर जलाने से अक्षय पुण्य प्राप्त होता है। अत: प्रतिदिन सुबह और शाम घर में संध्यावंदन के समय कर्पूर (कपूर) जरूर जलाएं।

* किस्मत चमकाने के लिए

जब हजार कोशिशों के बाद भी काम नहीं बनते हैं तो एैसे में कपूर आपकी किस्मत के ताले को खोल सकता है। शनिवार के दिन कपूर के तेल की बूंदों को पानी में डालें और फिर इस पानी से रोज स्नान करें। यह टोटका आपकी बंद किस्मत को खोलता है। और आपको बीमारियों से भी बचाता है।

धनवान बनने के लिए

यदि आपके पास धन की कमी हो या धन की समस्या से झूझ रहे हों तो आप कपूर का इस्तेमाल करें। रात के समय में चांदी की कटोरी में कपूर और लौंग को जलाएं। इस टोटके को कुछ दिनों तक रोज करें। यह उपाय आपको धन से मालामाल कर देगा। पैसों की कमी भी नहीं रहेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here