दरअसल लासलगांव बस स्टैंड पर शनिवार के दिन एक ऐसा दर्दनाक हादसा हुआ, जिसे देखने और सुनने वाला दंग रह गया. जी हां बस का इंतजार कर रही 35 वर्षीय महिला पर तीन अज्ञात लोगों ने पेट्रोल डालकर आग लगा दी. महिला को गंभीर हालत में अस्पताल में ले जाया गया, जहां पर उसकी हालत काफी नाजुक बताई जा रही है और महिला अपनी जिंदगी मौत से जूझ रही है.

हालांकि इस मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है, और इस मामले की पूरी जांच कर रही हैं. फिलहाल पुलिस की अपनी शुरूआती जांच में ये कहना है कि इस घटना को महिला के बॉयफ्रेंड ने अजाम दिया है. पुलिस का ये भी कहना है कि आरोपी रामेश्वर भागवत उर्फ महिला का बॉयफ्रेंड को पीड़ित महिला काफी वक्त से जानती थी. इस मामले में पीड़ित महिला ने भी अपने बयान में ये बताया है कि उसने बॉयफ्रेंड रामेश्वर भागवत से करीब 1 महीने पहले शादी कर ली थी. लेकिन शादी के बाद रामेश्वर ने किसी और महिला पर डोरे डालने शुरू कर दिए.

बता दें कि पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए भागवत के दो अन्य साथियों को भी गिरफ्तार कर लिया है. इसके अलावा पुलिस की जांच में ये बात भी खुलकर सामने आई है कि बस स्टैंड पर महिला ने रामेश्वर को मिलने के लिए बुलाया था. जिसके बाद भागवन अपने दो और साथियों के साथ महिला से मिलने पहुंचा था. इसके बाद ये भी जानकारी सामने आई है कि आरोपी रामेश्वर से मिलने के बाद महिला ने उससे लड़ना शुरू कर दिया था. अधिकारियों का ये भी कहना है कि महिला बस स्टैंड के पास एक दुपहिया गाड़ी पर बैठी थी, और अस दौरान महिला के हाथ में पेट्रोल से भरी एक बोतल भी थी.

इस दौरान दोनों के बीच लड़ाई इतनी आगे बढ़ी कि महिला ने अपने ऊपर पेट्रोल डाल लिया, जिसके बाद गुस्से में आया आरोपी भागवत ने महिला को आग लगा दी. इसके बाद घटनास्थल से भागवत फरार हो गया. हालांकि मामले की जांच करते हे पुलिस ने भागवत के दोनों साथियों को गिरफ्तार किया है, फिलहाल महिला की हालत को लेकर डॉक्टरों ने जानकारी दी है कि वो 67 प्रतिशत जल चुकी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here