7

कई लोग है जिन्होंने अपनों को खोया है और किसी के कुछ नुकसान न हुआ हो तो महीनो तक लॉकडाउन में रहने को तो मजबूर हुए ही है और जब ऐसी समस्या आती है तो ऐसे में नियम जरूरी होते है मगर कुछ एक लोग होते है जो जो इसके इए अपने सारे के सारे नियमो को भी ताक पर रख देते है.

दरअसल एक मेल नर्स जो कि एक गे है वो इंडोनेशिया के एक हॉस्पिटल में काम करता है उसकी मुलाक़ात अस्पताल में एक मरीज से हुई जो करोना पेशेंट था दोनों एक दुसरे के प्रति आकर्षित हो गये और दोनों ने हॉस्पिटल के टॉयलेट में जाकर के आपस में सम्बन्ध बना लिए.

जब इतना सब कुछ हुआ तो उस वक्त पेशेंट ने तो अपने सारे कपडे निकाले ही निकाले मेल नर्स ने भी अपनी पीपीई किट उतार दी. इस बारे में किसी को पता न चलता लेकिन उस पेशेंट ने बादमे उस नर्स के साथ हुई बातचीत का स्क्रीनशॉट ट्विटर पर पर शेयर कर दी और फिर ये अधिकारियों तक पहुँच गयी तो उनसे पूछताछ हुई और उन्होंने अपनी गलती पूरी तरह से मान भी ली है.

इसके बाद में मेल नर्स को सस्पेंड कर दिया गया है व दोनों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही करने की भी तैयारी चल रही है जो अपने आप में काफी बड़ी और गंभीर बात हो सकती है अगर हम लोग अभी के मायनों से इस चीज को देखते है. कही न कही इस घटना ने कुछ सबक तो दिए है कि लोगो को अनुशासित रहने की कोशिश करनी चाहिए वरना कुछ भी गलत हो सकता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here