नवरात्रि के दूसरे दिन से माता रानी रहेंगी इन 03 राशियों पर मेहरबान, नवरात्रि समाप्त होने से पहले बनेंगे करोड़पति 

8वीं 10वीं 12वीं पास के लिए इन पदों पर निकली है जबरदस्त भर्ती, प्रति महीना वेतन होगा 30000 से भी ज्यादा

बेरोजगारों के लिए विभिन्न पदों पर निकली है जबरदस्त भारती आज ही करें आवेदन

मीन राशि

आज से आपका का शुभ समय रहेगा। जिसके कारण आपके जीवन में आपको नई खुशियां मिलने के योग बन रहेगा। लाइफ में होने वाले परिवर्तन आपके लिए आनंददायक रहेंगे। आपके जीवन की सभी प्रकार की परेशानियों का अंत होगा। आप दिन दुगनी रात चौगुनी तरक्की हासिल करते हुए आगे बढ़ेंगे। हमेशा कुछ अलग करने की आदत आपको सफलता दिलाएगी। आपके जीवन में आने वाले सभी प्रकार के दुख दर्द समाप्त हो जाएंगे। आपके ऊपर माता रानी की कृपा सबसे अधिक रहेगी। सच्चे मन से माता रानी की पूजा करके शुरू किया गया कार्य आपके लिए आनंददायक रहेगा। बदलाव सृष्टि का नियम है।

कुंभ राशि

जिसमें आपको अपने जीवन में अनेक प्रकार के नए-नए परिवर्तन देखने को मिलेंगे। आपके जीवन में आने वाले सभी प्रकार के कष्टों का निवारण होगा। आपके ऊपर माता रानी की कृपा दृष्टि सबसे अधिक रहेगी। सच्चे मन से माता रानी की पूजा करके शुरू किया गया कार्य निश्चित तौर पर सफल होगा। जीवन में होने वाले बदलाव आपके लिए आनंददायक रहेंगे। सुबह उठकर सबसे पहले माता रानी की पूजा करके शुरू किया गया कार्य आपके लिए नई खुशियां लेकर आएगा। आपके जीवन में आने वाले सभी प्रकार के दुख दर्द समाप्त हो जाएंगे।

तुला राशि

दिन पुरानी बातो को दफ़न करने का समय है ,क्योंकि यथार्थवादी प्रभाव आपकी जिंदगी में आयेंगे । नई शुरुआत सभी मोर्चों पर संकेत दे रहे हैं । आप एक दूसरे को प्यार करने के लिए अपनी प्रतिज्ञा को नवीनीकृत करेंगे या आप ऐसे व्यक्ति से मिल सकते है , जिससे आपके जीवन में एक नए अध्याय की शुरूआत होगी । आपको ये पहचान करने की जरुरत है , की कौन सी चीज़ आपको पीछे की तरफ धकेल रही थी , ताकि आप उसे छोड़कर आगे की तरफ अपनी जिंदगी को ले जा सके ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here