11

हरियाणा के पानीपत शहर से एक बड़ा ही चौंकाने वाला मामला सामने आया है। इस मामले में शिक्षक और छात्र के बीच के रिश्ते को दागदार बना लिया है। एक निजी स्कूल की टीचर अपने 17 साल के छात्र को बहला-फुसलाकर कहीं लापता हो गई है। पानीपत की देशराज कॉलोनी के एक निजी स्कूल में पढ़ाने वाले शिक्षक का तलाक हो चुका है। वह अपने मायके में रह कर पढ़ाती थी।

लापता हुआ 17 साल का स्टूडेंट

छात्र के पिता ने जिला पुलिस थाने में घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई उन्होंने कहा उनका बेटा हर रोज की तरह 29 मई को भी दोपहर 2 बजे महिला शिक्षक के घर ट्यूशन पढ़ने गया था लेकिन उसके बाद से वह लौट कर नहीं आया। टीचर के घर जाकर जब इस बात के लिए पूछा गया तो उन्होंने कुछ घंटे तक कुछ नहीं कहा। फिर टीचर के पिता ने उसके भी गायब होने की जानकारी दी।

ट्यूशन पढ़ने के लिए जाता था घर

पुलिस को दी गई सूचना पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए टीचर के खिलाफ अपहरण का मामला पुलिस अपनी टीम के साथ टीचर और छात्र दोनों की तलाश नहीं है। अभी तक दोनों का कहीं पता नहीं लगा है लापता होने के बाद से ही दोनों के नंबर स्विच ऑफ बता रहे हैं। पुलिस को दी गई शिकायत में छात्र के पिता ने कहा है कि उनका बेटा 11वीं कक्षा का छात्र है और आरोपी महिला क्लास टीचर हैं।

नाबालिग छात्र पिछले 2 सालों से टीचर के घर पर ट्यूशन पढ़ने जाता था। लॉकडाउन में स्कूल बंद होने की वजह से छात्र रोजाना चार-चार घंटे ट्यूशन लेने टीचर के घर जाता रहा लेकिन अचानक 29 मई को दोनों गायब हो गए यह जानकर सभी को हैरानी हो रही है। बताया जा रहा है कि दोनों अपने अपने घर से किसी भी सड़क कीमती सामान को साथ नहीं लेते हैं। कीमती चीज के नाम पर टीचर के हाथ में एक सोने की रिंग है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here